Vistaar NEWS

Rahul Gandhi की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली के 3 पुलिस स्टेशनों में बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा मामला

Rahul Gandhi

राहुल गांधी, कांग्रेस नेता

Rahul Gandhi: अमेरिका में आरक्षण को लेकर दिये गये बयान के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. राहुल गांधी के बयान के खिलाफ दिल्ली के तीन पुलिस थानों में शियाकत दर्ज करायी गई है. ये शिकायतें तिलक नगर, पार्लियामेंट स्ट्रीट और पंजाबी बाग पुलिस स्टेशनों में दर्ज कराई गई हैं. SC-ST और OBC आरक्षण पर राहुल के दिए बयान के खिलाफ बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष मोहन लाल, सिख प्रकोष्ठ और ST प्रकोष्ठ के सीएल मीना ने शिकायत दर्ज कराई है.

राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत के मामले पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “राहुल गांधी ने जिस तरीके से विदेश में जाकर भारत को बदनाम करने की कोशिश की है उसके खिलाफ हमने शिकायत दर्ज कराई है. ये वही राहुल गांधी हैं जो देश में कुछ और बोलते हैं लेकिन विदेशों में जाकर आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं. तो मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वह बाबा साहब अंबेडकर के आरक्षण को हाथ लाकर दिखाएं.”


ये भी पढ़ें: खालिस्तानी आतंकी पन्नू मामले में US कोर्ट ने भारत सरकार को भेजा समन, विदेश मंत्रालय ने दिया करारा जवाब

पिछड़े वर्ग के खिलाफ बोलते हैं राहुल- वीरेंद्र सचदेवा

सचदेवा ने कहा कि राहुल गांधी पिछड़े वर्ग के खिलाफ बोलते हैं क्योंकि पीएम मोदी पिछड़े वर्ग से आते हैं.उनको इसका हिसाब देना होगा। हम मांग करेंगे कि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो और हम उनके खिलाफ प्रदर्शन भी करेंगे.

छत्तीसगढ़ में भी शिकायत दर्ज

दिल्ली के अलावा, छत्तीसगढ़ में बीजेपी के सभी पांच संभाग इकाइयों की जिला इकाइयों दुर्ग, रायपुर, जगदलपुर, बिलासपुर और सरगुजा की ओर से गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अमेरिका प्रवास के दौरान दिए गए बयानों को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. जिला इकाइयों ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी इन दिनों जिस प्रकार की भाषा बोल रहे हैं, वह देश में जाति, धर्म, भाषा और क्षेत्र के आधार पर विभाजनकारी मानसिकता की परिचायक है और वह विश्व पटल पर भारत की छवि को धूमिल करने वाली है.

Exit mobile version