Vistaar NEWS

‘AAP चंद लोगों की पार्टी नहीं…’, भाजपा पर बरसे CM केजरीवाल, बोले- विचार को कैसे करोगे गिरफ्तार

CM केजरीवाल

AAP Protest In Delhi: आम आदमी पार्टी ने अपने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. इससे पहले दिल्ली के सीएम और ‘आप’ के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि ‘ऑपरेशन झाड़ू’ इसलिए शुरू किया गया है ताकि हम बड़े न हो जाएं और उनके लिए चुनौती न बन जाएं.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘आप’ चंद लोगों की नहीं बल्कि 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है. भाजपा को निशाने पर लेते हुए केजरीवाल ने कहा, “उन्हें लगता है कि वे इस तरह से आप को खत्म कर देंगे, आप का विनाश कर देंगे. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि ये चंद लोगों की पार्टी नहीं है. ये 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है.”

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “जिस तरह के काम हमने दिल्ली और पंजाब में किए हैं, 75 सालों में इस देश के लोगों ने कभी नहीं देखे. दिल्ली और पंजाब में हमने सरकारी स्कूल ठीक करने शुरू कर दिए, गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी. ये प्रधानमंत्री मोदी नहीं कर पा रहे तो उन्होंने तय किया कि इन्हें रोको और गिरफ्तार कर लो. अब हम महिलाओं को हजार-हजार रुपये देने जा रहे हैं. आप एक विचार है. इसके नेताओं को तो गिरफ्तार कर लोगे, इसके विचार को कैसे गिरफ्तार करोगे.”

ये भी पढ़ेंः ITO मेट्रो स्टेशन बंद, भाजपा मुख्यालय के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा… AAP के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने कसी कमर

बिभव कुमार की गिरफ्तारी पर क्या बोले केजरीवाल?

सीएम केजरीवाल ने सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के बाद चर्चा में आए बिभव कुमार को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “पिछले 2 साल से भाजपा सरकार ने हमारे नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया. इन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, कल मेरे पीए तक को गिरफ्तार कर लिया. मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि आप एक-एक करके गिरफ्तार कर रहे हैं, आज हम सब साथ ही आ रहे हैं गिरफ्तार कर लो, हम डरने वाले नहीं है.”

Exit mobile version