Vistaar NEWS

Delhi: रामलीला में राम की भूमिका निभा रहे कलाकार को मंच पर आया हॉर्ट अटैक, हुई मौत- Video

Delhi Ram Leela actor Heart Attack

रामलीला में राम की भूमिका निभा रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत

Delhi News: 3 अक्टूबर से शुरू हुए नवरात्रि की धूम पूरे देशभर में है. जहां लोग मां की पूजा-अर्चना के साथ-साथ रामलीला का मंचन भी कर रहे हैं. रामनवमी के शुभ अवसर पर राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में भी रामलीला का मंचन किया जा रहा था. जहां से एक दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, रामलीला में भगवान राम का भूमिका निभा रहे कलाकार के सीने में अचानक दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान सुशील कौशिक के रूप में हुई है, जो विश्वकर्मा नगर इलाके के रहने वाले थे. सुशील पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सुशील कौशिक भगवान राम का रोल निभा रहे हैं और बाकायदा डायलॉग बोल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- विपक्षी नेता के कार में बैठीं CM आतिशी, मंत्री सौरभ ने पकड़े BJP विधायकों के पैर, मार्शल बहाली को लेकर दिल्ली में हाई वोल्टेज ड्रामा

रामलीला के दौरान मंच पर आया हॉर्ट अटैक

कार्यक्रम के दौरान रामलीला में भगवान राम किसी से प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उनके दिल में दर्द उठता है और वो अपने हाथ दिल पर रख लेते हैं. अचानक वो मंच से पीछे चले जाते हैं. पुलिस के मुताबिक, सुशील कौशिक को मंच पर ही हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 45 वर्षीय सुशील कौशिक पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे, लेकिन वो भगवान राम के भक्त थे और रामलीला में भगवान राम का रोल निभाते थे.

शाहदरा के विश्वकर्मा नगर के रहने वाले थे कलाकार दिल्ली पुलिस ने बताया कि सुशील कौशिक पुत्र स्वर्गीय एसके कौशिक शाहदरा के विश्वकर्मा नगर इलाके के शिवा खंड के रहने वाले थे. भगवान राम का रोल निभाते समय अचानक उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह रामलीला जय श्री रामलीला विश्वकर्मा नगर द्वारा आयोजित कराई जा रही है.

Exit mobile version