Vistaar NEWS

Delhi: पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश, AAP का बीजेपी पर बड़ा आरोप

Attack On Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल पर हमले का आरोप

Attack On Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर पदयात्रा के दौरान हमले की कोशिश की गई है. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा की ओर से भेजे गए गुंडों ने अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की है.

AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवालजी पर हुआ हमला बेहद निंदनीय और चिंताजनक है. यह साफ है कि भाजपा ने अपने गुंडों से यह हमला कराया है. अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ होता है, तो उसकी पूरी ज़िम्मेदारी भाजपा पर होगी. हम डरने वाले नहीं हैं. आम आदमी पार्टी अपने मिशन पर डटी रहेगी.

ये भी पढ़ें- “डीजल बसें न भेजें…”, दमघोंटू हुई दिल्ली की हवा तो गोपाल राय ने इन राज्यों को लिखी चिट्ठी

सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा से जुड़े लोगों ने विकासपुरी पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि जब ED, CBI और जेल से भी बात नहीं बनी, तो अब भाजपा वाले अरविंद केजरीवाल पर हमले करवा रहे हैं. अगर केजरीवाल को कुछ भी होता है, तो उसके लिए भाजपा सीधे तौर पर जिम्मेदार होगी.

भारद्वाज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जब तिहाड़ जेल में थे, तब उनकी इंसुलिन बंद करने की कोशिश की गई. जिससे उनकी किडनी खराब हो जाए, उनकी मृत्यु हो जाए. लेकिन अब इस तरह का हमला बहुत कायराना है. उन्होंने कहा कि यह सब इसलिए हो रहा है कि अरविंद केजरीवाल जब जनता के बीच जा रहे हैं तो लोगों को अपार प्यार उन्हें मिल रहा है.

दिल्ली सरकार में मंत्री ने आगे कहा कि हम यह बात साफ करना चाहते हैं कि अगर अरविंद केजरीवाल जी की जान पर कोई भी खतरा होता है, कोई भी नुकसान होता है, तो उसकी जिम्मेदार साफतौर पर भारतीय जनता पार्टी है. क्योंकि बीजेपी की तरफ से लगातार कोशिशें की जा रही हैं.

Exit mobile version