Vistaar NEWS

‘असत्य और अन्याय की जीत होकर रहेगी’, दिल्ली CM आतिशी की फिसली जुबान, BJP ने बोला हमला

Delhi CM Atishi

आतिशी, ( मुख्यमंत्री, दिल्ली )

Delhi CM Atishi: दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी एक बार फिर से चर्चाओं में हैं, दरअसल, दशहरा के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में उनकी जुबा फिसल गई. अब इस वीडियो को शेयर कर बीजेपी ने उनपर हमला बोला है. भारतीय जनता पार्टी ने वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि आतिशी ने कहा कि ‘असत्य की जीत’ होकर रहेगी, ‘अन्याय की जीत’ होकर रहेगी. हालांकि, विस्तार न्यूज इस वायरल वीडियो की पृष्टि नहीं करता है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कार्यक्रम से जुड़ा एक वीडियो एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज विजयादशमी है; और पूरा देश असत्य व अन्याय पर सत्य एवं न्याय की जीत का उत्सव मना रहा है. एक तरफ तो पूरी दिल्ली पहले से ही आप के विधर्मी और भ्रष्टाचारी चरित्र से परिचित है… दूसरी तरफ खड़ाऊं मुख्यमंत्री आतिशी का यह कहना कि असत्य की जीत होकर रहेगी और अन्याय की जीत होकर रहेगी उनकी विचार पूर्ण दूषित मानसिकता का खुला प्रदर्शन है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के लाल किला पर हुआ रावण दहन, राष्ट्रपति मूर्मु और PM मोदी ने की राम-लक्ष्मण की आरती

आतिशी को माफी मांगनी चाहिए- सचदेवा

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि हिंदू जनभावनाओं को आहत करने का पूर्ण प्रयास भी है. आम आदमी पार्टी और आतिशी को हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए; जिस प्रकार AAP की मुख्यमंत्री के विचार हैं उसे देखकर दिल्ली के आम जनमानस ने इन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है.’

रामलीला में हिस्सा लेने पहुंचीं थी आतिशी

दिल्ली में दशहरे के मौके पर पीएम मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, आप नेता अरविंद केजरीवाल समेत तमाम बड़े नेता अलग-अलग जगहों पर आयोजित रामलीला और रावण दहन कार्यक्रम में हिस्सा लिए. इसी कड़ी में दिल्ली की मुख्यमंत्री ने आईपी एक्सटेंशन की रामलीला में हिस्सा लेने पहुंचीं थी. इससे पहले आतिशी ने मंच से संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि असत्य चाहे जितना भी प्रबल हो, प्रगाढ़ हो, शक्तिशाली लगे लेकिन जीत आखिरकार सत्य की होती है, भगवान श्रीराम की होती है.

अरविंद केजरीवाल पर झूठे केस हुए- सीएम

सीएम आतिशी ने कहा कि दिल्लीवालों के बेटे अरविंद केजरीवाल पर झूठे केस हुए, उनके कामों को रोकने की कोशिश की गई लेकिन अरविंद केजरीवाल सच्चाई के रास्ते पर अडिग रहे. इसलिए दिल्लीवालों का प्यार और आशीर्वाद हमेशा उन पर बना रहा है. आज विजयादशमी के अवसर पर हम भी संकल्प लेते हैं कि सत्य की राह पर अडिग रहेंगे, चाहे चुनौतियां कितनी भी बड़ी हों. मुख्यमंत्री आतिशी के इसी भाषण की एक क्लिप शेयर करते हुए बीजेपी ने आरोप लगाया कि उन्होंने असत्य और अन्याय की जीत की बात कही.

Exit mobile version