Vistaar NEWS

चारों ओर बिखरा सामान, फिर भी काम करती दिखीं दिल्ली की सीएम आतिशी, AAP ने जारी किया VIDEO

दिल्ली की सीएम आतिशी

दिल्ली की सीएम आतिशी

Delhi Politics: दिल्ली के सीएम का घर घर नहीं विवाद का अड्डा बन गया है. एक बार फिर से केजरीवाल का ‘शीशमहल’चर्चा में है. दरअसल, केजरीवाल के दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अब दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी को इस मकान में रहना था. लेकिन PWD ने दिल्ली के सीएम आवास में ताला जड़ दिया है. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने सीएम आतिशी का एक वीडियो जारी कर बीजेपी पर हमला बोला है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी का सरकारी आवास अवैध इस्तेमाल के आरोप में सील कर दिया गया है. इस कार्रवाई को पीडब्ल्यूडी विभाग ने अंजाम दिया है. हालांकि, इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच एक बार फिर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

बाहर निकाला गया सीएम आतिशी का सामान

AAP का दावा है कि इस कार्रवाई के दौरान आतिशी का सामान भी मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकाल दिया गया है. इस विवाद के बीच, पार्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आतिशी कमरे में फैले सामान के बीच काम करते हुए नजर आ रही हैं. पार्टी का कहना है कि मुख्यमंत्री आवास को जबरन खाली कराया गया है, और उसी पैक सामान के साथ CM काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: “हरियाणा में नेताओं ने पार्टी नहीं, अपना फायदा देखा…”, राहुल गांधी ने बिना नाम लिए शैलजा और हुड्डा की लगाई क्लास

आतिशी का बयान

वहीं मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि BJP उन्हें चुनाव में हरा नहीं पाती, इसीलिए परेशान है. उन्होंने आरोप लगाया कि जब BJP की सरकार नहीं बन पाती, तो वह ऑपरेशन लोटस जैसी रणनीतियों का सहारा लेती है. आतिशी ने कहा, “अगर उन्हें लगता है कि इस तरह से शांति मिलेगी तो हम बड़े बंगले में रहने के लिए राजनीति में नहीं आए हैं. अगर जरूरत पड़ी, तो हम सड़क पर बैठकर भी सरकार चलाएंगे.”

क्यों हुआ यह विवाद?

मुख्यमंत्री आतिशी ने सोमवार को उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस में स्थित बंगला नंबर-6 में निवास शुरू किया था. कुछ दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल ने इसे खाली किया और लुटियंस दिल्ली में नए आवास में चले गए. नए आवास में पहुंचने के कुछ घंटों बाद ही BJP ने दावा किया कि बंगले का नया आवंटन अभी पीडब्ल्यूडी को सौंपा जाना बाकी है. इस विवाद ने एक बार फिर से दिल्ली की राजनीतिक स्थिति को गर्मा दिया है, और देखना होगा कि आने वाले दिनों में इस मुद्दे पर क्या विस्तार होता है.

Exit mobile version