Vistaar NEWS

दिल्ली में बेखौफ हुए शराब तस्कर, कार से कांस्टेबल को कुचलकर 10 मीटर तक घसीटा, इलाज के दौरान मौत

Delhi Crime

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

Delhi Crime: दिल्ली में अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं, और अब उनकी बेखौफ हरकतें पुलिसकर्मियों की जान तक लेने पर आमादा हो गई हैं. शनिवार रात नांगलोई इलाके में शराब तस्करों ने अपनी क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. एक पुलिस नाके पर ड्यूटी कर रहे कांस्टेबल संदीप को शराब तस्करों ने अपनी कार से न केवल टक्कर मारी, बल्कि उसे 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. इस दर्दनाक हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मुखबिर की सूचना पर थी नाकाबंदी

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बड़ी शराब की खेप लेकर कुछ तस्कर नांगलोई से गुजरने वाले हैं. इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने कई स्थानों पर नाके लगाए थे, ताकि तस्करों को पकड़ा जा सके. कांस्टेबल संदीप भी इसी अभियान का हिस्सा थे और अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. रात करीब 3 बजे एक संदिग्ध कार नाके के पास पहुंची, जिसे रोकने का इशारा किया गया. लेकिन कार चालक ने रुकने के बजाय स्पीड बढ़ा दी.

कांस्टेबल को घसीटा, कार छोड़कर फरार हुए तस्कर

जैसे ही कांस्टेबल संदीप ने कार को रोकने की कोशिश की, कार चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. इसके बाद तस्कर उन्हें करीब 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. जब संदीप सड़क पर गिरे, तो आरोपी कार को तेज रफ्तार में चलाते हुए मौके से फरार हो गए. कुछ दूरी पर जाकर तस्करों ने कार छोड़ दी और भाग निकले. पुलिस ने घटनास्थल से कार को जब्त कर लिया है और जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: “हिजबुल्लाह के पीछे खड़ा रहेगा ईरान, दुश्मनों को पछताना होगा”, इजरायल को खामेनेई की धमकी

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

इस घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है, ताकि आरोपियों की पहचान की जा सके. कांस्टेबल संदीप के निधन से पुलिस महकमे में शोक का माहौल है, और घटना ने दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. इस दर्दनाक घटना ने एक बार फिर से दिखा दिया कि दिल्ली में अपराधी किस हद तक बेखौफ हो चुके हैं.

 

Exit mobile version