Vistaar NEWS

Delhi: पुलिस कांस्टेबल पर चढ़ाई कार, फिर 10 मीटर तक घसीटा, हुई मौत, हिट-एंड-रन का Video आया सामने

Delhi News

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Delhi News: दिल्ली के नांगलोई इलाके में हिट-एंड-रन का दर्दनाक मामला सामने आया है, जिसमें दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल है, जिसमें कांस्टेबल सादे कपड़ों में अपनी बाइक से जा रहा है, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार उसे रौंदते हुए निकल जाती है. घटना रविवार तड़के हुई और कांस्टेबल की पहचान संदीप के रूप में हुई है, जो नांगलोई पुलिस स्टेशन में तैनात थे.

जानकारी के मुताबिक कांस्टेबल संदीप नागलोई इलाके में डकैती के मामलों में अचानक हुई बढ़ोतरी के कारणों की जांच करने के लिए सिविल ड्रेस में ड्यूटी कर रहे थे. वह अपनी बाइक पर थे, तभी उन्होंने एक वैगनआर कार को नोटिस किया, जिसे लापरवाही से चलाया जा रहा था. उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी धीमी करने का इशारा किया. लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी. तब कांस्टेबल संदीप अपनी बाइक से कार को ओवरटेक करके उसके आगे पहुंचे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बेखौफ हुए शराब तस्कर, कार से कांस्टेबल को कुचलकर 10 मीटर तक घसीटा, इलाज के दौरान मौत

ड्राइवर ने अचानक बढ़ा दी गाड़ी की रफ्तार

अचानक वैगनाआर के ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और संदीप की बाइक को पीछे से टक्कर मारी और उन्हें लगभग 10 मीटर तक घसीटते हुए ले गया. वैगनआर की सामने खड़ी एक दूसरी कार से टक्कर भी हुई. संदीप को गंभीर चोटें आईं. उन्हें पहले सोनिया अस्पताल ले जाया गया और वहां से पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल में ट्रांसफर किया गया. लेकिन गंभीर चोटों के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया.

कार बरामद, आरोपी फरार

मीडिया को संबोधित करते हुए डीसीपी जिमी चिराम ने कहा कि वैगनआर में दो लोग सवार थे, जो मौके से भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं. दोनों की पहचान कर ली गई है और जिस कार से कांस्टेबल संदीप की बाइक को टक्कर मारी गई थी, वह बरामद कर ली गई है. प्रथम दृष्टया मामला रोड रेज का लग रहा है, मामले में आगे की जांच जारी है.

Exit mobile version