Vistaar NEWS

Delhi News: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में गोली मारकर जिम मालिक की हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

Delhi News

घटना स्थल पर पुलिस(फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi News: राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और सरेआम फायरिंग आम होती जा रही है. साउथ दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में गुरुवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. जिम मालिक का नाम नादिर बताया जा रहा है. नादिर पर ये हमला तब हुआ जब वो जिम से घर जा रहा था. इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली है.

यह भी पढ़ें- Delhi: बिजली-पानी के बाद अब ट्रैफिक चालान में 50 प्रतिशत की छूट, दिल्ली सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

जिम मालिक को लगीं 5 गोलियां

जानकारी के मुताबिक, घटना देर रात 11 बजे के आसपास की है. जब जिम मालिक नादिर शाह अपने घर जा रहा था, तभी कुछ हमलावर स्कूटी पर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमलावरों ने एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग की. जिसमें से 5 गोलियां नादिर को लग गईं. गोली लगने के बाद वहां मौजूद लोग नादिर को तुरंत हॉस्पिटल ले गए लेकिन उसे डॉक्टरों मे मृत घोषित कर दिया. मौके पर मौजूद RWA प्रेसिडेंट राजेंद्र शारदा ने बताया कि दो युवक स्कूटी पर आए थे.

यह भी पढ़ें- जिंदगी की जीत पर यकीन कर: ऑटिज्म से पीड़ित; फिर भी दूसरों के लिए मिसाल बना युवान

जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पीसीआर के अलावा लोकल पुलिस, क्राइम टीम, एफएसएल की टीम और डीसीपी अंकित चौहान पहुंचे और घटनास्थल का जाएजा लिया. घटना की जानकारी देते हुए अंकित चौहान ने बताया, “रात करीब 10:45 बजे हमें फायरिंग की घटना के बारे में पीसीआर कॉल मिली. हमें ग्रेटर कैलाश के ई-ब्लॉक में फायरिंग की घटना की जानकारी मिली.” उन्होंने कहा कि इसमें नादिर शाह नामक एक व्यक्ति को गोली लगी है. ये यहां पार्टनरशिप में जिम चलाते हैं.आगे की जांच जारी है. 7-8 राउंड गोलियां चलाई गईं.

Exit mobile version