Vistaar NEWS

Delhi: दिल्ली के करोल बाग में कपड़े के एक शोरूम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 14 गाड़ियां मौजूद

Fire In karol Bag Delhi

आग पर काबू पाने के लिए संघर्ष करते अग्निशमन के जवान

Fire In Delhi: दिल्ली के करोल बाग इलाके के एक कपड़े के शोरूम में अचानक आग लग गई. आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 14 गाड़ियों को आग बुझाने के लिए रवाना कर दिया गया. हालांकि जाम लगने की वजह से दमकल विभाग की गाड़ियों को घटनास्थल तक पहुंचने काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. इसके बाद मौके पर पहुंची गाड़ियां आग को बुझाने की कोशिश में जुट गई हैं.

मिली जानकारी के मुताबकि, अधिक गर्मी के कारण कपड़े के शोरूम में लगी आग जल्द ही विकराल रूप धारण कर लिया. जिसके कारण आसमान में काले धुएं का गुब्बार उठ गया. इस भी भीषण आग को काबू पर पाने के लिए 65 फायर कर्मियों के अलावा तीन फायर ऑफिसर को भी मौके पर तैनात किया गया है. हालांकि राहत की बात ये है कि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Delhi: ‘केजरीवाल को मिली जान से मारने की धमकी’, AAP का दावा, संजय सिंह ने बताया PMO-भाजपा का हाथ

फायर डायरेक्टर ने दी जानकारी

इस मामले में जानकारी देते हुए फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि कंट्रोल रूम को 5:30 के आसपास अजमल खान रोड पर वेस्ट साइड शोरूम में आग लगने की सूचना मिली थी. जिसके बाद 14 गाड़ियों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया गया. हालांकि, अधिक भीड़ के कारण गाड़ियों को मौके पर पहुंचने में थोड़ा समय लग गया. अभी भी आग बुझाने का काम जारी है.

आग लगने के कारणों की नहीं जानकारी

बताया जाता है कि करोल बाग में वेस्टसाइड शोरूम के पास की एक कपड़े के शोरूम में आग लग गई थी. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग की ऊंची-ऊंची लपटों और धुएं के गुबार को देखकर लोग डर गए थे. इतनी भीषण गर्मी में जब पारा 44-45 तक पहुंच जा रहा है. इस भीषण आग ने लोगों की परेशानी और ज्यादा बढ़ा दी. आग लगने से पूरा इलाका अस्त-व्यस्त हो गया.

Exit mobile version