Vistaar NEWS

‘मैं जांच में सहयोग करने के लिए तैयार’, Swati Maliwal से बदसलूकी मामले में विभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को भेजा ईमेल

Swati Maliwal, Swati Maliwal Assault Case

पुलिस ने CM आवास से CCTV का DVR किया जब्त

Swati Maliwal Assault Case: देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला तूल पकड़ता ही जा रहा है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस विभव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विभव कुमार ने गिरफ्तारी से पहले ही दिल्ली पुलिस को एक ईमेल भेजा था. इस ईमेल में उन्होंने कहा कि वह मामले में जांच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि मीडिया के जरिए उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर की जानकारी उन्हें मिली. वहीं उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है.

जांच में शामिल होने के लिए तैयार हूं- विभव कुमार

दिल्ली पुलिस को लिखे ईमेल में पूर्व दिल्ली सीएम के पीएस विभव कुमार ने लिखा है कि मुझे मीडिया के जरिए मालूम चला कि सिविल लाइंस पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर में मुझे आरोपी बनाया गया है और मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं दिया गया है. मैं स्पष्ट रूप से कहना चाहता हूं कि जब भी जांच अधिकारी की ओर से कहा जाएगा, मैं मामले में सहयोग करने और जांच में शामिल होने के लिए तैयार हूं. मैंने भी 13 मई को हुई घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिस पर दिल्ली पुलिस की ओर से संज्ञान लिया जाए. यह ईमेल दिल्ली पुलिस को सुबह भेजा गया था, जिसमें उन्होंने अपने आवास का भी जिक्र किया था.

यह भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, CM केजरीवाल के पूर्व पीएस बिभव कुमार को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस की 4 टीमें तलाश रही थी विभव को

वहीं दूसरी ओर, विभव के वकील ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें थाने के अंदर जाने से रोक रही है. हमें अभी तक पुलिस से कोई जानकारी नहीं मिली है. हमने उन्हें एक ई-मेल भेजा है कि हम जांच में सहयोग करेंगे. दिल्ली पुलिस ने विभव को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार कर उन्हें सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया. दिल्ली पुलिस को इनपुट मिला था कि विभव कुमार मुख्यमंत्री आवास में ही मौजूद हैं. बता दें कि पुलिस की ओर से स्वाति मालीवाल केस में जांच के लिए 10 टीमों का गठन किया था, जिसमें से 4 टीमें विभव को तलाश रही थी.

Exit mobile version