Vistaar NEWS

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में एक साथ परफॉर्म करेंगे 60 डांसर, इस कोरियोग्राफर को मिली जिम्मेदारी

Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार के लिए ग्रैंड इवेंट्स का आयोजन करना कोई बड़ी बात नहीं है. अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए नीता अंबानी ने जामनगर की सूरत बदल दी थी. अब मुकेश और नीता अंबानी, बेटे अनंत की शादी में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. अंबानी परिवार सेलिब्रेशन में लग्जरी और भव्यता को अलग पैमाने पर ले जाने की तैयारी कर रहा है. स्टार्स से भरी मेहमानों की लिस्ट के साथ-साथ दिल खुश करने वाली डेकोरेशन तक हर छोटी डीटेल का ध्यान रखा जा रहा है, जिससे अनंत और राधिका की शादी को यादगार बनाया जा सके.

ताजा जानकारी के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में यूनीक फ्लैश मॉब होने वाला है. (फ्लैश मॉब एक बड़े डांस ग्रुप को कहते हैं, जो तय जगह पर आकर परफॉर्म करके गायब हो जाते हैं. इस परफॉर्मेंस के ल‍िए कमाल की ट्यून‍िंंग होनी जरूरी है.)

ये भी पढ़ें- 25 लाख की सुपारी, हर मूवमेंट की खबर… सलमान खान को मूसेवाला की तरह मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई गैंग!

13 जुलाई को फ्लैश मॉब का आयोजन

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि अंबानी परिवार शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए ग्रैंड फ्लैश मॉब का आयोजन कर रहा है. ये सेरेमनी 13 जुलाई को होगी और फ्लैश मॉब में 60 डांसर परफॉर्म करेंगे. ये इवेंट परंपरा, मॉडर्निटी और मनोरंजन से भरा हुआ होने वाला है. अंबानी परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार, ‘अंबानी के इस वेडिंग में फ्लैश मॉब को जोड़ने का फैसला इस पारंपरिक सेलिब्रेशन को मॉडर्न ट्विस्ट देने का है.

ये फ्लैश मॉब एक श्लोक पर परफॉर्म करेगी. इसकी बढ़िया रूटीन की कोरियोग्राफी करने के लिए फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को रखा गया है. ये फ्लैश मॉब दुल्हन राधिका मर्चेंट और दूल्हे अनंत अंबानी के साथ एंट्री लेगा.’

एक साथ 60 डांसर्स करेंगे परफार्म

सूत्र ने आगे बताया, ‘इसके 60 डांसर्स को उनके डांस टैलेंट और केमिस्ट्री के लिए रखा गया है. ये सभी जमकर अपनी परफॉरमेंस को परफेक्ट बनाने के लिए काम कर रहे हैं. वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान फ्लैश मॉब निर्धारित पल में शुरू होगा ताकि उसका तगड़ा एफेक्ट मेहमानों पर पड़े.’

12 जुलाई को होगी शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न 12 से 14 जुलाई तक चलने वाला है. दोनों की शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. इसके बाद 13 जुलाई को कपल का शुभ आशीर्वाद होगा और फिर 14 जुलाई को उनका रिसेप्शन होगा. इस शादी में अंबानी और मर्चेंट परिवार के साथ सेलिब्रेशन में शामिल होने बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत के लोग आएंगे. कई इंटरनेशनल स्टार्स भी इस जश्न में परफॉर्म करने के लिए बुलाए जा रहे हैं. इसमें ड्रेक, अडेल, जस्टिन बीबर और लाना डेल रे का नाम शामिल है.

Exit mobile version