Vistaar NEWS

‘फेल होने का डर…’, ऐश्वर्या से अनबन की खबरों के बीच Abhishek Bachchan ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

abhishek bachchan

अभिषेक बच्चन

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को इंडस्ट्री का आइडियल कपल माना जाता है. लेकिन बीते कुछ महीनों से ऐश और अभिषेक के रिश्ते में दरार की खबरें लगातार बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं. ऐश अपनी मम्मी के घर पर रहती हैं जबकि अभिषेक जलसा में रहते हैं. हालांकि अब तक अभिषेक और एश की तरफ से अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं आया है. लेकिन हाल ही में अभिषेक ने एक पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. 

क्रिप्टिक पोस्ट किया शेयर

अभिषेक बच्चन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में आनंद चुंलानी के एक कोट को शेयर किया है जिसमें लिखा है ‘असफल होने का डर आपके सपनों को नष्ट करे देगा. असफलता से सीखना आपके सपनों को साकार करेगा.’ आपको बता दें कि इससे पहले भी अभिषेक इस तरह की क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर चुके हैं, जिसे उनके पर्सनल लाइफ से जोड़कर देखा जा रहा है.

ऐश्वर्या के घर छोड़ने की खबरें!

हाल ही में खबर आई थी कि ऐश्वर्या ने बच्चन हाउस छोड़ दिया है. ऐसी खबरें आईं कि अमिताभ बच्चन ने अपना बंगला प्रतीक्षा अपनी बेटी श्वेता नंदा के नाम कर दिया है. वहीं दावा ये भी है कि ऐश की उनकी सास जया बच्चन के साथ जरा भी नहीं बनती, दोनों को पब्लिक प्लेस पर अक्सर एक दूसरे को इग्नोर करते देखा गया है. अब अभिषेक बच्चन का ये क्रिप्टिक पोस्ट वायरल हो रहा है.

Exit mobile version