Vistaar NEWS

Bastar: The Naxal Story का टीजर Out, ‘लाल आतंक’ से लड़ती नजर आईं अदा शर्मा, जानिए सिनेमाघरों में कब देगी दस्तक

adah sharma

बस्तर का पोस्टर

Bastar: The Naxal Story: द केरल स्टोरी’ बनाने वाले प्रोड्यूसर विपुल शाह की आगामी फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीज़र में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन के किरदार में नजर आ रही हैं. टीजर की शुरुआत अभिनेत्री अदा शर्मा के एक दमदार मोनोलॉग से होती है.

एक मिनट 16 सेकेंड के टीजर में अदा कहती हैं, “पाकिस्तान के साथ हुए चार युद्धों में हमारे 8 हजार 738 जवान शहीद हुए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे देश के अंदर नक्सलियों ने 15 हजार से ज्यादा जवानों की हत्या की है? बस्तर में हमारे 76 जवानों को नक्सलियों ने बड़ी क्रूरता से मारा था और तब इसका जश्न मनाया गया JNU में.”

‘सड़क पर खड़ा कर सरेआम गोली मार दूंगी’

अदा शर्मा ने आगे कहती हैं, “सोचिए हमारे देश की इतनी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है. कहां से आती है ऐसी सोच. बस्तर में भारत के टुकड़े करने की साजिश कर रहे हैं ये नक्सली और इनका साथ दे रहे बड़े शहरों में बैठे लेफ्ट लिबरल सूडो इंटेलैक्चुअल्स. इन वामपंथियों को सड़क पर खड़ा कर सरेआम गोली मार दूंगी. चढ़ा देना फांसी पर.”

15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी

द केरल स्टोरी के बाद विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है, जो अगले महीने 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इससे पहले द केरल स्टोरी फिल्म ने मचाया था धमाका

बता दें कि बीते साल मई में प्रोड्यूसर विपुल शाह की ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज हुई थी. रिलीज के साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. महज 15 करोड़ रुपयों से बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 302 करोड़ रुपयों की कमाई कर इतिहास रच दिया था. इस फिल्म में 32 हजार पीड़ित लड़कियों की दर्दनाक कहानी को बयां किया गया था. जिन्हें लव जिहाद के जरिए पहले मुस्लिम बनाया गया और फिर उन्हें आईएसआईएस जॉइन करने के लिए मजबूर किया गया था.

Exit mobile version