Vistaar NEWS

Ajay Devgn Net Worth: 60 करोड़ का बंगला, 84 करोड़ का प्राइवेट जेट… लग्जरी लाइफ स्टाइल के मामले में भी सिंघम हैं अजय देवगन, जानें नेट वर्थ

Ajay Devgn

अजय देवगन

Ajay Devgn Net Worth: एक्टर अजय देवगन इन दिनों फिल्म ‘शैतान’ और ‘मैदान’ का प्रमोशन करने में बिजी हैं. जहां ‘शैतान’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, तो वहीं ‘मैदान’ भी रिलीज होने को तैयार है. आज अजय सक्सेस की बुलंदियों को छू रहे हैं. उनकी लाइफ स्टाइल भी काफी आलीशान है. मौजूदा समय में अजय देवगन करीब 500 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. अजय देवगन मुंबई के जुहू में ‘शिवशक्ति’ नाम के आलीशान बंगले में रहते हैं. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक,  बॉलीवुड एक्टर ने बंगला खरीदने के लिए करीब 60 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. सभी आधुनिक सुविधाओं से लैस देवगन का बंगला शहर के केंद्र में स्थित किसी महल से कम नहीं है. कुछ साल पहले अजय देवगन ने जुहू में अपने मुख्य घर के करीब एक बड़ा बंगला खरीदा था. 

लंदन में 54 करोड़ का घर

मुंबई में अपने भव्य घरों के अलावास अजय देवगन और काजोल के पास लंदन के पार्क लेन में भी एक घर है, जिसे उन्होंने लगभग 54 करोड़ रुपए में खरीदा था. यह संपत्ति शाहरुख खान के घर के करीब स्थित है.

84 करोड़ के प्राइवेट जेट में करते हैं सफर

 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन के पास एक निजी जेट भी है. इस जेट का नाम ‘हॉकर 800’ है, जो छह सीटों वाला है. रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उन्होंने इस जेट को खरीदने के लिए लगभग 84 करोड़ रुपए खर्च किए हैं.

 7 करोड़ की कार में करते हैं सफर

2019 में अजय देवगन ने अपने कार कलेक्शन में ‘रोल्स रॉयस कलिनन’ को शामिल किया था. ब्रिटेन निर्मित यह एसयूवी भारतीय बाजार में सबसे महंगी कारों में से एक है और इसकी कीमत लगभग 7 करोड़ रुपए है.

यह भी पढ़ें: Shaitaan Trailer Out: शैतान का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं आर माधवन, फैंस एक्साइटेड

रोल्स रॉयस कई कारों का कलेक्शन

अजय देवगन का कार लव किसी से छिपा नहीं है. ‘रोल्स रॉयस कलिनन’ के अलावा, अजय देवगन के पास एक ‘मर्सिडीज-मेबैक GLS600’, एक ‘मासेराती क्वाट्रोपोर्टे’, एक ‘रेंज रोवर वोग’, एक ‘बीएमडब्ल्यू Z4’, ‘ऑडी Q7’ और ‘मिनी कंट्रीमैन’ भी है.

45 करोड़ की खरीदी प्रॉपर्टी

वहीं अजय के पास प्रॉपर्टी इवेस्टमेंट ऑफिस भी है. बीते साल अप्रैल में उन्होंने 45 करोड़ 75 लाख की प्रॉपर्टी खरीदी थी. सिर्फ फिल्मों के मामले में नहीं बल्कि प्रॉपर्टी और लग्जरी लाइफ स्टाइल के मामले में सिंघम हैं अजय देवगन. 

Exit mobile version