Vistaar NEWS

50 साल की उम्र में Twinkle Khanna हुईं ग्रेजुएट, अक्षय कुमार ने तारीफ में लिखा स्पेशल नोट

akshay kumar

अक्षय व ट्विंकल (फोटो- Instagram)

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में पोस्ट ग्रेजुएशन कर लिया है. पत्नी के मास्टर्स करने पर एक्टर अक्षय कुमार ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद फैन्स लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अक्षय अपनी पत्नी के साथ खड़े है. ट्विंकल ब्लैक कोट और ग्रैजुएशन कैप में नजर आ रही हैं.

ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद फिल्मों से किनारा कर लिया और बच्चों की परवरिश में बिजी हो गईं. उसके बाद ट्विंकल खन्ना राइटर बनीं और अब तक उनकी 4 किताबें पब्लिश हो चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपनी पढ़ाई जारी रखी. 

बेटे आरव के साथ मिलकर की पढ़ाई

साल 2019 में ट्विंकल खन्ना ने दोबारा पढ़ाई शुरू करने का फैसला किया. उन्होंने लंदन की यूनिवर्सिटी में फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में एडमिशन लिया था. ट्विंकल ने अपने इंटरव्यू में बताया कि बेटे आरव के साथ मिलकर यूनिवर्सिटी में एडमिशन फार्म भरा था और बेटे की मदद से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है. आज वो पोस्ट ग्रेजुएशन कर चुकी हैं, जिसकी जानकारी अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है और साथ ही साथ बधाई भी दी है.

कितने पढ़े लिखे हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की वाइफ काम के साथ-साथ पढ़ाई भी कंपलीट कर चुकी हैं. वहीं अपनी फिल्मों के जरिए फैन्स के दिलों पर राज करने वाले खिलाड़ी कुमार पढ़ाई सालों पहले छोड़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की स्कूलिंग दार्जिलिंग के डॉन बॉस्को हाई स्कूल से हुई. इसके बाद हायर एजुकेशन के लिए मुंबई के कॉलेज में एडमिशन जरूर लिया था लेकिन एक्टर बनने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. हालांकि उनके पास साल 2008 में कनाडा के विंडसर यूनिवर्सिटी ने मानद डाक्टरेट की उपाधि दी थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय इन दिनों अपनी फिल्म सिंघम अगेन और बड़े मियां छोटे मियां को लेकर खबरों में बने हुए हैं.

Exit mobile version