Vistaar NEWS

इंटरनेशनल ब्रांड GUCCI ने मुंबई में नया कलेक्शन किया लॉन्च, इवेंट में ग्लैमरस लुक में नजर आईं आलिया भट्ट

इंटरनेशनल ब्रांड GUCCI ने अपना नया कलेक्शन मुंबई में लॉन्च रखा. जिसमें बॉलीवुड की ग्लैमरस हसीनाओं ने एंट्री की. इस मौके पर ब्रांड की एंबेस्डर आलिया भट्ट ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. इस मौके पर उन्होंने All Black Look को कैरी किया जिमसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. इवेंट में आलिया भट्ट का गॉर्जियस लुक देखकर हर कोई इंप्रेस हो गया. अगर लुक की बात करें तो आलिया ने ब्लैक लुक से कहर बरपाया…

 


वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब आलिया ने अपने लुक के कहर बरपाया हो. इससे पहले भी ब्लैड साडी़ में नजर आईं थीं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लगी थीं. वहीं हाल ही में अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए आलिया ने नेवी ब्लू रंग की गाउन को कैरी किया था जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लुक में नजर आईं. हर कोई आलिया के लुक का कायल हो गया और अब गुच्ची के फंक्शन में भी आलिया का फैशन स्टाइल हर हसीना पर भारी पड़ता दिखा. वहीं इवेंट में कई और सितारों ने अपना रंग जमाया, जिसमें नई नवेली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह भी नजर आईं.


वहीं रकुल प्रीत सिंह हॉट पेंट और व्हाइट शर्ट में नजर आईं, इस मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने हॉट पेंट पहना हुआ था बतादेंकि की फरवरी में ही रकुल प्रीत सिंह ने एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से शादी की है इनकी शादी गोवा में हुई दोनों एक दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे. रकुल प्रीत इवेंट में अकेले ही पहुंची इनके पति इस इवेंट में नजर नहीं आए.

राधिका मंदाना ने रेड ड्रेस के साथ व्हाइट शर्ट और टाई कैरी किया हुआ था. उनका स्टाइल भी देखते ही बन रहा था. इसमें एक्ट्रर विजय वर्मा भी अपने स्टाइलिश लुक से फैन्स को इंप्रेस करते नजर आए. वहीं बी-टाउन के न्यू स्टार अगस्तया नंदा, अहाना शेट्टी जॉर्जिया समेत कई स्टार्स पहुंचे, जिन्होंने अपनी अपीरियन्स से इंवेट में चार चांद लगाए. ज्यादातर स्टार्स ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिखे. जहां इन्होंने अपने फैशन और स्टाइल का तड़का लगाया.

Exit mobile version