Vistaar NEWS

Animal: OTT पर ‘एनिमल’ की रिलीज पर लगेगी रोक? जानें क्या है पूरा मामला

animal movie ott

रणबीर कपूर

Animal: बीते साल रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बाबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ ने तहलका मचा दिया था, बाप-बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप पर बनी ये फिल्म लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. फिल्म को कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया.

जहां एक वर्ग को एनिमल खूब पसंद आई, वहीं एक वर्ग इसे नापसंद करता नजर आया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस किया. अब ये फिल्म ओटीटी प्लेफॉम पर रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार वे लोग बेसब्री से कर रहे हैं जिन्होंने फिल्म बिग स्क्रीन पर नहीं देखी. खबर थी कि 26 जनवरी को एनिमल ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज पर रोक लग सकती है. 

प्रॉफिट शेयरिंग की लड़ाई

दिल्ली हाई कोर्ट में फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर याचिका दायर की गई है, जिस पर गुरुवार को सुनवाई हुई. दरअसल ये पूरा मामला कमाई के बंटवारे से जुड़ा है. सिने स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड ने टी-सीरीज के खिलाफ केस फाइल किया था. सिने स्टूडियो ने केस फाइल करते हुए दावा किया था कि प्रोड्यूसर्स के बीच 35 प्रतिशत प्रॉफिट शेयरिंग की बात हुई थी. हालांकि को-प्रोडेयूसर ने अब तक प्रॉफिट नहीं दिया.

कोर्ट का ऑर्डर

गुरुवार को सुनवाई में प्रोड्यूसर्स को समन जारी किया गया है, जिससे जुड़े सभी दस्तावेज कोर्ट में जमा करने के लिए भी निर्देश दिए हैं. बता दें कि एनिमल 26 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. दुनियाभर में फिल्म ने 912 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म के कई डायलॉग्स पर विवाद भी हुआ. संसद तक में फिल्म के कंटेंट को लेकर बहस हुई. वहीं जावेद अख्तर ने तो फिल्म की सफलता को खतरनाक बताया .मतलब साफ ये 2024 की सबसे सफल फिल्म रही, वहीं सबसे विवादित फिल्म भी बनी.

Exit mobile version