Vistaar NEWS

Bigg Boss 18: बिग बॉस के सेट पर पहुंचे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य, सलमान को गीता भेंट करने पर हुए ट्रोल

Aniruddhacharya with Salman khan

फिल्म अभिनेता सलमान खान के साथ कथावाचक अनिरुद्धाचार्य

Aniruddhacharya In Bigg Boss 18: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॅास’ का आगाज हो चुका है. हर सीजन की तरह इस बार भी सलमान खान ही इस शो को होस्ट करेंगे. बिग बॉस- 18 के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. हालांकि, इन सभी के बीच जो प्रोमो सबसे ज्यादा चर्चाओं में है, वो है कथावाचक अनिरुद्धाचार्य से जुड़ा हुआ. इस वायरल वीडियो में जाने-माने कथावाचक अनिरुद्धाचार्य शो के होस्ट सलमान खान को हिंदू धर्म के पवित्र ग्रंथ श्रीमद् भागवत गीता भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि प्रीमियर रात के मेहमानों में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी हैं, जिनकी एक फोटो पहले से ही वायरल हो रही है. सेट से वायरल एक फोटो में आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य एक्टर सलमान खान को भगवत गीता की कॉपी गिफ्ट करते नजर आ रहे हैं. एक्टर ने इस पवित्र ग्रंथ को सम्मान के साथ लिया. सलमान ने हाथ में किताब ली हुई है और अनिरुद्धाचार्य के साथ हंसते हुए पोज दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी सितारों से लेकर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर तक…बिग बॉस 18 के घर में कैद होने जा रहे हैं ये कंटेस्टेंट्स

सोशल मीडिया यूजर्स ने अनिरुद्धाचार्य पर कसा तंज

बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर और सलमान खान से मुलाकात के बाद अनिरुद्धाचार्य के ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं, जिसके बाद ट्रोलर्स उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर कर रहे और साथ ही उनके बयान की याद दिला रहे हैं. जिसमें उन्होंने बिना सलमान का नाम लिए हिट एंड रन केस की याद दिलाई थी और इस पर बयान दिया था.

वायरल वीडियो में अनिरुद्धाचार्य को कहते हुए सुना जा सकता है, ‘ये पिक्चर बनाने वालों को इतनी चिंता थी तो उनसे पूछो मूर्खों से कि कितनी कॉलेज खुलवा दिए गरीबों के लिए? कितने अन्य क्षेत्र खुलवा दिया गरीबों के लिए ? ये तो फुटपाथ पर सोने वालों के ऊपर गाड़ी और चढ़ा देते हैं और उपदेश करेंगे कि शंकर जी पर दूध मत चढ़ाना. अपने इस वीडियो को लेकर सलमान से मिलने के बाद अनिरुद्धाचार्य ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

“क्या जरूरत थी सलमान को गीता देने की”

एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इस अनिरुधाचार्य को जब से सुन रहा हूं तब से मुझे ये मूर्ख लग रहा है. क्या जरूरत थी इसे सलमान खान को गीता देने की, सलमान खान कभी सम्मान नहीं करेगा और पहले जब सलमान खान पर बोल चुके हो उसके बावजूद भी बिग बॉस के सेट पर चले गए. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘बाबा अनिरुद्धाचार्य जी सलमान खान के साथ बिग बॉस के सेट पर 70 में क्या जोड़े 17 हो जाए. इसी तरह से लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शो का हिसा नहीं हैं अनिरुद्धाचार्य

गौरतलब है कि अनिरुद्धाचार्य ‘बिग बॉस 18’ में भाग नहीं ले रहे हैं. आध्यात्मिक गुरु केवल कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए सेट पर मौजूद थे. इस वायरल फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘अनिरुद्धाचार्य जी महाराज शो और कंटेस्टेंट्स को अपना आशीर्वाद देने के लिए Bigg Boss-18 के सेट पर आए.

Exit mobile version