Vistaar NEWS

BB 17 Weekend Ka Vaar: सलमान ने किया अंकिता का सपोर्ट, विक्की की लगी क्लास, पैरेंट्स पर भी भड़के दबंग खान

bigg boss 17

अंकिता व विक्की (फोटो- सोशल मीडिया)

BB 17 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 17 का फीनाले बस एक हफ्ते दूर है. लेकिन अंकिता और विक्की जैन का रिश्ता सुधरने की जगह और बिगड़ता जा रहा है. हाल के एपिसोड में विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे से कह दिया कि अगर तुझे नहीं पसंद मेरा साथ, तो तू तलाक का ऐलान शो में ही कर दे. इसके बाद अंकिता और विक्की के बीच एक बार फिर बहस शुरू जाती है.

उधर मनारा और विक्की की दोस्ती देखकर अंकिता फिर इनसिक्योर हो जाती हैं. शो में मनुव्वर भी उन्हें  स्टैंडअप कॉमेडी के नाम पर खूब रोस्ट करते हैं, जिसके बाद शो का नया प्रोमो भी सामने आ चुका है. इसमें सलमान खान विक्की जैन की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

सलमान लगाएंगे विक्की की क्लास

अंकिता बिग बॉस का सबसे पॉपुलर चेहरा हैं. वो अपना स्टैंड खुलकर सामने रखती हैं. लेकिन इन दिनों वो अपने पति के साथ झगड़ों को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. इस वार वीकेंड के वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान अंकिता का सपोर्ट करते नजर आएंगे और उनके पति विक्की जैन की क्लास लगाएंगे.

सलमान वीकेंड के वार में पैरेंट्स से करेंगे बात

बिग बॉस हाउस में टॉर्चर टास्क होने के बाद से ही जमकर घमासान मचा हुआ है. वहीं विक्की और अंकिता के झगड़ों के बीच अब होस्ट सलमान इस बार वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट्स से नहीं, बल्कि उनके घरवालों से बात करेंगे. सलमान इनके पैरेंट्स को भी सही और गलत का पाठ पढ़ाने वाले हैं. 

घरवालों के पैरेंट्स होंगे मंच पर

वीकेंड का वार एपिसोड बेहद खास होने वाला है क्योंकि एक बार फिर बिग बॉस के अंदर रहने वाले कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स सलमान के साथ मंच सांझा करेंगे. मंच पर ईशा मालवीय के पिता, अंकिता लोखंडे की मां, अभिषेक की मां और विक्की जैन की भाभी स्टेज सभी सलमान के सवालों के जवाब देते नजर आएंगे.

एक्ट्रेस बहू नहीं चाहते थे विक्की के घरवाले 

इस बार विक्की जैन की मां के स्थान पर शो में उनकी भाभी को बुलाया गया. विक्की जैन की भाभी ने सलमान खान के सामने नेशनल टेलीविजन पर कहा कि वो तो अपने परिवार में एक्ट्रेस बहू नहीं चाहती थीं. विक्की ने इंटरकास्ट मैरिज की है. इसके बाद सलमान उन्हें भी सही-गलत का पाठ पढ़ाते नजर आएंगे और अंकिता के सपोर्ट में नजर आएंगे.

कृति और शाहिद करेंगे फिल्म को प्रमोट

इस वीकेंड के बार में अनिल कपूर अपनी फिल्म फाइटर का प्रमोशन करने के लिए आएंगे. इन्हीं के सामने घरवालों के पैरेंट्स से सलमान बात करते दिखेंगे. साथ ही कृति सेनन और शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसे उलझा जिया’ का प्रमोशन करने के लिए आएंगे.

ये भी पढ़ें: Dara Singh: हनुमान के रोल के लिए 9-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए मिला था स्पेशल स्टूल

अंकिता के लिए नहीं बदला विक्की का विहेवियर 

बता दें कि पिछले फैमिली वीकेंड के वार एपिसोड में विक्की जैन की मां ने बहू अंकिता की जमकर क्लास ली थी, जिसके बाद अंकिता शो में बहुत अपसेट नजर आईं. करण जौहर ने भी अंकिता का सपोर्ट किया था और विक्की को खरी-खोटी सुनाई थी. लेकिन विक्की फिर भी अंकिता के साथ अपना विहेवियर सुधार नहीं पाए. वहीं बाहर अंकिता की सास ने उन्हें लेकर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद कई सितारे अंकिता के सपोर्ट में आए. कुल मिलाकर इस बार का वीकेंड का धमाकेदार रहने वाला है. 

Exit mobile version