Vistaar NEWS

चिराग पासवान को दिल दे बैठी ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर Video पोस्ट कर किया इजहार

Chirag Paswan

चिराग पासवान और निशा दुबे

Nisha Dubey On Chirag Paswan: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और हाजीपुर से सांसद चिराग पासवान काफी चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही के दिनों में लोकसभ चुनाव के चलते उन्होंने कफी सुर्खियां बटोरी थी. जबकि चुनाव जीतने के बाद अब वे केंद्रीय मंत्री भी बन चुके हैं. चिराग पासवान को NDA की सरकार में जगह मिली हैं. वे मोदी सरकार में खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. राजनीति के अलावा चिराग अन्य क्षेत्रों में भी पहचान रखते हैं. चिराग अपने सौम्य व्यवहार और क्यूट सी स्माइल से लोगों का दिल जीत लेते हैं. वहीं अब चिराग पर एक एक्ट्रेस भी फिदा हो गई हैं.

चिराग पासवान लाखों लोगों के चहेते हैं. उन्हें पसंद करने वलों में भोजपुरी सिनेमा की एक अभिनेत्री भी शामिल हैं जिनका नाम निशा दुबे हैं. निशा दुबे ने हाल ही में चिराग के प्रति अपने दिल की बात का खुलासा किया है. निशा दुबे ने चिराग पासवन को अपना क्रश बताया है. साथ ही एक्ट्रेस ने एलजेपी नेता को क्यूट भी कहा है.

ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir के हालात पर Amit Shah ने ली बैठक, बोले- निर्णायक दौर में आतंक के खिलाफ लड़ाई

इंस्टाग्रम एकाउंट सेपोस्ट किया एक वीडियो

हाल ही में निशा ने अपने इंस्टाग्रम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें चिराग पासवान की झलक देखने को मिल रही हैं. इस वीडियो में उन पलों को भी दिखाया गया है जब चिराग ने मंत्री पद की शपथ ली थी. निशा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”(क्रश). यार ये बंदा इतना क्यूट क्यों है.”

निशा दुबे के इस वीडियो पर नेटिजंस ने भी खूब कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कंगना (रनौत) के साथ जोड़ी बेस्ट रहेगी. एक यूजर ने लिखा कि चिराग बॉलीवुड छोड़ चुके हैं. एक ने कमेंट किया कि, भैया भाभी की मस्त जोड़ी. एक ने कमेंट किया कि बियाह कर ल बढ़िया रही (शादी कर लो बढ़िया रहेगा).

भोजपुरी एक्ट्रेस हैं निशा दुबे

निशा दुबे भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. झारखंड की रहने वाली निशा आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. हालांकि उनकी किस्मत में एक्ट्रेस बनना लिखा था. वे भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही हैं.

Exit mobile version