Vistaar NEWS

शादी के बाद इरा खान ने पति नुपूर शिखरे संग शेयर की बेडरूम से पहली तस्वीर, दिखा रोमांटिक माहौल

ईऱा और नुपूर शिखरे

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने दोस्त और मंगेतर नुपूर शिखरे से निकाह कर लिया. दोनों कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन पर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं शादी के बाद ही इरा खान ने पति नुपूर के साथ एक खूबसूरत पिक्चर शेयर की है. इरा ने पति के साथ बेडरूम सेल्फी पोस्ट की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कई रिएक्शन आ रहे हैं. इरा ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ‘ब्राइड’.

कौन है नुपूर शिखरे?

बता दें कि इरा खान के पति नुपूर शिखरे एक जिम ट्रेनर हैं जो आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स को ट्रेनिंग दे चुके हैं. इरा से उनकी मुलाकात भी जिम में हुई थी. साल 2020 में कोरोना काल के वक्त दोनों का इश्क परवान चढ़ा और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2024 में नए साल के मौके पर पहले कोर्ट मैरिज की, उसके बाद निकाह किया.

अब 13 जनवरी को नुपूर और इरा खान का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स शामिल होंगे. बता दें कि इरा और नुपूर की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग बनी हुई हैं. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि आमिर खान के जमाई राजा करीब 8 किलोमीटर दौड़कर वेडिंग वेन्यू तक पहुंचे. उन्होंने जिम के कपड़ों में ही इरा के साथ रजिस्टर मैरिज की.

इसके बाद नुपूर ट्रोलिंग का शिकार भी हुए. वहीं निकाह के वक्त इरा ने खुद अपने ससुराल वालों का स्वागत किया. शादी में आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ किरण राव, रीना दत्ता के साथ ही दोनों बेटे आजाद और जुनैद भी बहन की शादी में शामिल हुए.

Exit mobile version