Vistaar NEWS

Bigg Boss 17 फेम Mannara Chopra चोपड़ा को मिला वैलेंटाइन? इस दिन उठेगा राज से पर्दा!

mannara chopra

मन्नारा चोपड़ा

Bigg Boss 17: कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 17 में कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा ने खूब लाइम लाइट बटोरी. शो में विनर रहे मुनव्वर फारुकी के साथ उनकी दोस्ती ने हर किसी का दिल जीता. वहीं कुछ लोेगों ने उन्हें पजेसिव भी कहा. हालांकि अब शो खत्म हो चुका है. और मन्नारा-मुनव्वर की राहे अलग हो चुकी हैं.  शो खत्म होने के बाद दोनों साथ नहीं देखा गया. यहां तक कि मुनव्वर ने विनर बनने की खुशी में जो पार्टी रखी थी, उसमें मन्नारा चोपड़ा को इंवाइट नहीं किया. जिसके बाद हर तरफ खबर आनी शुरू हो गईं थी कि मनारा और मुनव्वर की दोस्ती खत्म हो चुकी है.

वहीं बिग बॉस सीजन 17 के सेंकड रनर-अप रहे अभिषेक कुमार ने हाल ही में पार्टी रखी. जिसमें मनारा चोपड़ा और मुनव्वर नजर आए. हालांकि दोनों के बीच बातचीत बंद थी लेकिन मीडिया अटेंशन देने के लिए दोनों साथ नजर आए.

मनारा को मिल गया वैलेंटाइन

जब अभिषेक कुमार की पार्टी में मनारा पहुंचीं तो मीडिया ने उनसे पूछा कि आपका वैलेंटाइन कौन है. इस पर मनारा ने मुस्कुराते हुए कहा है कि उन्हें उनका वैलेंटाइन मिल चुका है और वो उसका खुलासा जल्द ही करने वाली हैं. 

मनारा औैर अभिषेक कुमार बहुत जल्द एक रोमांटिक सॉन्ग में नजर आने वाले हैं. गाना शूट हो चुका है और रिलीज के लिए तैयार है. गाने का टीजर 12 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. इससे पहले दोनों गाने का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को दोनों के गाने का बेसब्री से इंतज़ार है. 

Exit mobile version