Vistaar NEWS

Elvish Yadav ने रेस्टोरेंट में चलते-चलते शख्स को मारा थप्पड़, सोशल मीडिया पर Video Viral

Elvish Yadav

(फोटो- वीडियो ग्रैब)

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने काम के साथ साथ वो विवादों के जरिए भी सोशल मीडिया में सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एल्विश के नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया. वायरल वीडियो में एल्विश एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं. 

क्या था पूरा मामला

एल्विश यादव इन दिनों जयपुर में कुछ काम के सिलसिले में हैं. ऐसे में बीती रात एल्विश अपने दोस्तों के साथ जयपुर के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे. जहां किसी बात पर उन्होंने फैन को जोरदार थापड़ मार दिया. एल्विश की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर अब फैंस और इंडस्ट्री के कई लोग रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

 

एल्विश ने दिया रिएक्शन

एक न्यूज चैनल से बातचीत में एल्विश ने कहा, ‘भाई, देखो, मैटर ये है, ना मुझे शौक है लड़ाई करने का, ना मेरे को हाथ उठाने का शौक है. मैं अपने काम से काम रखता हूं. मैं नॉर्मल इंसान हूं और जो फोटो खिंचवाने को कहता है, मैं खिंचवा लेता हूं, हम चाहते हैं आराम से फोटो ले. पर, जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है, उसको नहीं बख्शते. मैं उन्हें भी नहीं बख्शता.’

परिवार पर कमेंट्स करने से हुए नाराज

हालांकि इस बात की पूरी जानकारी अभी नहीं मिली है कि आखिर एल्विश ने ऐसा क्यों किया, लेकिन एल्विश के इस एक्शन पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वीडियो में मौजूद युवक ने एल्विश के परिवार को लेकर कोई अभद्र टिप्पणी की थी, जिसे सुनते ही एल्विश अपना आपा खो बैठे और युवक पर हाथ उठा दिया. इस पूरी घटना के समय एल्विश के साथ वहां और भी लोग मौजूद थे. जो एल्विश को रोकने की कोशिश कर रहे थे.

कुशा कपिला से भी हुआ था पंगा 

कुछ वक्त पहले यूट्यूबर और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर कुशा कपिला ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एल्विश यादव को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लॉक कर दिया था. दरअसल कोरोना के वक्त जब कुशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी विडियोज पोस्ट करती थी. तब एल्विश ने अपनी वीडियोज में कुशा पर टिप्पणी करते हुए उन्हें सस्ती करीना कपूर कहा था. इस पर कुशा ने एल्विश को जवाब भी दिया था, जिसके बाद एल्विश ने कुशा से माफी मांगकर दोस्ती करने की भी कोशिश की थी. लेकिन बात बनी नहीं और कुशा ने एल्विश को ब्लॉक कर दिया था.

Exit mobile version