Vistaar NEWS

Suhani Bhatnagar: नहीं रहीं दंगल की छोटी ‘बबीता’, एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने 19 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Suhani Bhatnagar:

अभिनेत्री सुहानी भटनागर (फाइल फोटो )

Suhani Bhatnagar: आमिर खान की फिल्म दंगल में छोटी बबीता फोगट की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुहानी भटनागर का शनिवार को दिल्ली में निधन हो गया. सुहानी केवल 19 साल की थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत अमीर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल से की थी, जिसके बाद उन्हें देश भर में लोकप्रियता मिली. लेकिन किसे पता था की सुहानी अचानक यूं दुनिया को अलविदा कह देंगी.

क्या थी मौत की वजह

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले एक्ट्रेस के पैर में फ्रैक्चर हो गया था जिसके इलाज के दौरान उन्होंने जो दवाएं लीं, उसका उन पर साइड इफेक्ट हुआ. कथित तौर पर, उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा और यही उनके असामयिक निधन का कारण माना जा रहा है. सुहानी काफी समय से इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थीं, उनका अंतिम संस्कार शनिवार को फरीदाबाद में होगा.

दंगल से हुई थी फेमस

सुहानी को दंगल में उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली थी. फिल्म में आमिर, साक्षी तंवर और ज़ायरा वसीम के साथ काम करने के बाद, उन्होंने कुछ टीवी विज्ञापनों में अभिनय भी किया था. हालांकि, उन्होंने अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अभिनय से ब्रेक लेने का फैसला किया था जिसके बाद वे काफी समय से टीवी और सिनेमा से दूर ही रहीं.

ये भी पढ़ें: “मैं तो बस सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन…”,सिंगर आदित्य नारायण ने जिस शख्स का फोन फेंका उसने क्या-क्या कहा?

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही थी सुहानी

सुहानी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थीं. उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट नवंबर 2021 की है, जिसमें कुछ सेल्फी हैं. इससे पहले वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं. इस प्लेटफॉर्म पर उनके 20.9K फॉलोअर्स थे. सुहानी ने अपनी फिल्म दंगल के सह-कलाकारों के साथ कई तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थीं. सुहानी के निधन की खबर सुनकर अमीर खान सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Exit mobile version