Vistaar NEWS

दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया देश का मान, डेविड बेकहम संग प्रेजेंट करेंगी BAFTA Awards 2024

deepika-padukone

दीपिका पादुकोण

BAFTA Awards: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म फाइटर को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है. वहीं ऋतिक रोशन के साथ उनकी जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया. अब वो प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म काल्कि की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, कमल हसन नजर आएंगे. और इस फिल्म के जरिए दीपिका साउथ फिल्मों में भी अपना जादू बिखरने की तैयारी कर रही हैं. वहीं वो सिंगम अगेन में भी नजर आएंगी. खबर है कि ऑस्कर अवॉर्ड 2024 में बतौर प्रेजेंटर शामिल होंगी और उनका साथ देंगे मशहूर फुटबॉलर रहे डेविड बेकहम.

दीपिका और डेविड बेकहम जाएंगे ऑस्कर 

अब दीपिका पादुकोण लंदन में होने वाले बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में नजर आने वाली हैं. जिसमें दीपिका पादुकोण दुनिया के मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम के साथ ऑस्कर अवॉर्ड में प्रेजेंटर के तौर पर शामिल होंगी. अब बाफ्टा यानी ‘ब्रिटिश अकैडमी फिल्म अवॉर्ड्स’ की बारी है, जिसका आयोजन लंदन में 18 फरवरी को होने वाला है. इसमें दीपिका पादुकोण भी शामिल होंगी. वो इसमें डेविड बेकहम से लेकर दुआ लीपा जैसे जाने-माने सितारों को ज्वॉइन करेंगी और बतौर प्रेजेंटर हिस्सा लेंगी.

दीपिका ने इंस्टा स्टोरी में शेयर की जानकारी

बाफ्टा अवॉर्ड 2024 में प्रेजेंटर के रूप में मौजूद रहने की जानकारी दीपिका पादुकोण ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. उन्होंने इस बात की खुशी जताई है कि वो बाफ्टा अवॉर्ड में प्रेजेंटर के रूप में शामिल होंगी. 

बीते साल ऑस्कर में हुईं थी शामिल

दीपिका पादुकोण जहां इस साल इंटरनेशनल मंच पर बाफ्टा अवॉर्ड 2024 की प्रेजेंटर बनेंगी. बीते साल वो ऑस्कर अवॉर्ड 2023 की प्रेजेंटर बनी थीं जब इंडियन फिल्म एस एस राजामौली की फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू को बेस्ट सॉन्ग फॉरेन लैंग्वेज का अवॉर्ड दिया गया था. 

वैरायटी ने किया खुलासा 

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, Deepika Padukone बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में प्रेजेंटेटर के रूप में शामिल होंगी. जहां दीपिका डेविड बेकहम, केट ब्लैंचेट और दुआ लीपा सहित मशहूर हस्तियों की कतार में शामिल होंगी. 

नॉमिनेशन लिस्ट में ओपेनहाइमर आगे

ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन में ओपेनहाइमर को कुल 13 नॉमिनेशन मिले हैं. वहीं, पुअर थिंग्स को 11, किलर ऑफ द फ्लावर मून और द जोन ऑफ इंट्रेस्ट को 9 और बार्बी को कुल 5 नॉमिनेशन मिले हैं.

Exit mobile version