Vistaar NEWS

ऋतिक संग ‘फाइटर’ प्लेन उड़ाने के बाद हॉलीवुड वेब सीरीज करेंगी Deepika Padukone!

deepika padukone

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर खबरों में हुई हैं. फिल्म में दीपिका फाइटर प्लेन उड़ाती नजर आएंगी. वो इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म का प्रमोशन लगातार किया जा रहा है. फिल्म में दीपिका के साथ ऋतिक रोशन नजर आएंगे. दोनों पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. वहीं खबर है कि दीपिका हॉलीवुड वेब सीरिज का हिस्सा बनने वाली हैं.

हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी दीपिका

हाल ही में दीपिका से जुड़े सूत्रों ने उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बारे में खुलासा किया है. खबर है कि दीपिका एक बिग बजट हॉलीवुड वेब सीरिज ‘द व्हाइट लोटस’ का हिस्सा बन सकती हैं. इस वेब सीरिज में हॉलीवुड के जाने माने चेहरे नजर आएंगे.

ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार

हालांकि, अभी दीपिका या फिर मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशल अनाउंंसमेंट नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि HBO की वेबसीरिज द व्हाइट लोटस’ को लेकर दीपिका से बातचीत चल रही है अगर बात बन जाती है तो दीपिका दूसरे हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी.  बता दें कि ‘द व्हाइट लोटस सीजन 3’ को एमी अवॉर्ड भी मिल चुका है. 

दीपिका के हॉलीवुड प्रोजेक्ट

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में विन डिजल के साथ हॉलीवुड फिल्म थ्रिपल एक्स रिजर्ट ऑफ जेंडर केज से डेब्यू किया था. 

दीपिका का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो फाइटर के बाद उ नकी बैक टू बैक 5 फिल्में रिलीज होंगी, सिंघम अगेन, ब्रह्मास्त्र 2, काल्की शामिल हैं. 

Exit mobile version