Vistaar NEWS

फिल्म ‘Singham Again’ में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग देख चकराया यूजर्स का सिर, इंटरनेट पर जमकर हुईं ट्रोल

Singham Again

सिंघम अगेन

Film Singham Again Trailer: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ एक लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. ये मूवी कई बार पोस्टपोन होने के बाद अब दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. सिंघम रिटर्न्स के धांसू ट्रेलर में कहानी के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर रोहित शेट्टी की आम फिल्मों की तरह नहीं है, यह बॉलीवुड के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर माना जा रहा है. आइए जानते हैं इस फिल्म के ट्रेलर में और क्या खास है.

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर रिलीज ने इतिहास रच दिया है. रोहित शेट्टी की फिल्म के ट्रेलर का समय 4 मिनट और 58 सेकंड का है. जो की हिंदी सिनेमा में अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर है. इससे पहले किसी भी फिल्म के ट्रेलर का समय 4 मिनट से ऊपर नहीं गया है. लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर रिलीज के बाद नया रिकॉर्ड सेट हो गया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: बिग बॉस के सेट पर पहुंचे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य, सलमान को गीता भेंट करने पर हुए ट्रोल

रामचरित मानस से उठाया गया है ट्रेलर का कॉन्सेप्ट

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर के कॉन्सेप्ट को रामचरित मानस से लिया गया है. दीपिका पादुकोण फिल्म में शक्ति शेट्टी को रोल में नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण ट्रेलर में सिंघम को अपना गुरु बताती हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिंघम अपनी पत्नी को बचाने के लिए श्रीलंका में अंडरकवर मिशन के लिए निकलता है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ को लक्ष्मण के रूप में दिखाया गया है. रणवीर सिंह को हनुमान का रोल करते हुए दिखाया गया है. अक्षय कुमार इस फिल्म में जटायु का रोल निभा रहे हैं. अर्जुन कपूर की बात करें तो उन्होंने विलेन के रूप में रावण का रोल निभाया है.

‘सिंघम अगेन’ में दीपिका को पुलिस के रोल में देखने के लिए फैंस बहुत एक्साइटेड थे. लेकिन दीपिका ने अपने फैंस को निराश कर दिया. फिल्म में उनके बोलने के ढंग की तुलना ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उनके किरदार मीनम्मा से हो रही है.

एक यूजर ने X पर कॉमेंट किया, आखिरकार अर्जुन सबसे खराब नहीं थे. दूसरे ने लिखा, वो रणवीर की तरह क्यों बिहेव कर रही हैं? तीसरे यूजर ने कॉमेंट किया, उनके करियर की सबसे खराब परफॉर्मेंस. एक और लिखते हैं, वो अभी भी चेन्नई एक्सप्रेस के समय में हैं. किसी ने मजाक में कहा, टाइगर और दीपिका, एक खरीदो एक मुफ्त पाओ’ के साथ आए हैं.

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज हो गया है. फिल्म ‘सिंघम अगेन’ सिनेमाघरों में 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. ट्रेलर रिलीज के बाद से डायलॉग ने इंडस्ट्री में धूम मचा कर रख दिया है.

Exit mobile version