Vistaar NEWS

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की राह पर धनुष का बेटा Yatra, एक्टिंग नहीं, इस फील्ड से कर रहे हैं इंडस्ट्री में डेब्यू

yatra debut

धनुष अपने बेटे के साथ

Yatra: एक्टर अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा-2 को लेकर खबरों बने हुए हैं. इसको लेकर खबर है कि इसमें जूनियर अल्लू अयान कैमियो रोल कर सकते हैं वहीं अब खबर है कि साउथ सुपरस्टार धनुष के बेटे भी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं जी हां मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष के बेटे 18 साल के हो चुके हैं…सोर्सेस की मानें तो धनुष के बेटे यात्रा को लेकर ऐसी खबरें थीं कि वो अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इसे लेकर नए अपडेट्स सामने आए हैं.

धनुष के बेटे यात्रा टेक्निकल फील्ड में करेंगे डेब्यू

 धनुष के बेटे यात्रा 18 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपने करियर की राह भी चुन ली है. लेकिन वे अपने पिता की तरह एक्टिंग में अपना करियर नहीं बना रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष के बेटे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की राह पर हैं और उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करने की बजाय टेक्निकल फील्ड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो यात्रा अपकमिंग फिल्म रायन से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे कैप्टन मिलर के डायरेक्टर अरुण मथेस्वरण बना रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में यात्रा एक सिनेमेटोग्राफर के तौर पर अपनी भूमिका अदा करेंगे. बता दें कि ये फिल्म एक और मामले में खास है. ये धनुष की 50वीं फिल्म है.   

शाहरुख के बेटे आर्यन ने किया था डेब्यू

बता दें कि साल 2023 में ही इस बात का खुलासा हो गया था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एक वेब सीरीज ला रहे हैं और ये वेब सीरीज बॉलीवुड को एक ट्रिब्यूट होगी. इसमें उन्हें पिता शाहरुख खान का फुल सपोर्ट मिल रहा है. आर्यन इस फिल्म में अभिनय नहीं कर रहे बल्कि वे तो इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. अब आर्यन की तरह ही यात्रा ने भी अपनी अलग राह चुनी है. बता दें कि उनकी मां ऐश्वर्या राधाकृष्णन भी एक डायरेक्टर हैं.धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं वो अपने बेटे के डेब्यू प्रोजेक्ट को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं.

Exit mobile version