Vistaar NEWS

खत्म हुआ इंतजार! इस तारीख को OTT पर आने वाली है ऋतिक की ‘Fighter’

fighter

फाइटर

Fighter OTT Release: अगर आपने भी हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और सिजलिंग हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म फाइटर को सिनेमा हॉल की बिग स्क्रीन पर देखना मिस कर चुके हैं, तो फिर एक बार आपके पास मौका है. क्योंकि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

फाइटर ने मचाया थी बॉक्स ऑफिस पर धूम

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर दिन पर दिन बेहतरीन कमाई कर रही है. हाल ही में फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ से ज्यादा का आकंड़ा पार कर लिया है. अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीत रही है. 

सिद्धार्थ आनंद का चला मैजिक

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने फाइटर की  स्ट्रीमिंग राइट्स भी खरीद लिए हैं. हालांकि फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी, इस बात की पूरी जानकारी अभी ऑफिशियल तौर पर नहीं दी गई है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 21 मार्च को फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. 

ये भी पढ़ें: OTT Release: कम बजट की सुपरहिट फिल्में घर बैठे देखिए, OTT पर हो चुकी हैं रिलीज

हाल ही में रिलीज हुआ नया गाना

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फाइटर फिल्म का एक गाना बेकार दिल रिलीज किया है, जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई फाइटर में नहीं था, इस गाने बेकार दिल को विशाल मिश्र, शिल्पा राव, विशाल ददलानी और शेखर राजीवनी ने गाया है.

मिला था लीगल नोटिस 

फाइटर के मेकर्स और फिल्म के लीड स्टार्स को कुछ वक्त पहले लीगल नोटिस भी भेजा गया था, जिसके चलते फिल्म काफी चर्चा में थी. दरअसल इस लीगल नोटिस को भेजने का कारण फिल्म में इंडियन एयर फोर्स को गलत तरीके से दिखाने और एयर फोर्स की वर्दी की इज्जत न करने के लिए था. 

फिल्म में रितिक रोशन लीड रोल में नजर आए हैं और वे स्कॉर्डन लीडर शमशेर पठानिया के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में बतौर फीमेल लीड में दीपिका पादुकोण दिखाई दे रही हैं. साथ ही फिल्म में कारण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, संजीदा शेख, अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

Exit mobile version