Vistaar NEWS

सिंगर Sapna Choudhary के खिलाफ धोखाधड़ी का केस, गैर जमानती वारंट जारी

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

सिंगर और हरियाणवी एक्टर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) कानून के शिकंजे में फंसती नजर आ रही है. उनके ऊपर धोखाधड़ी का केस लगा है. अदालत ने हरियाणवी सिंगर और डांसर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस इकोनॉमिक ऑफेंस विंग को एक जॉइंट शिकायत दर्ज करवाई गई थी. इसमें उनपर चीटिंग का आरोप लगाया गया था.

मामले की जांच के बाद इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने सपना चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज की. फिर सपना ने EOW ने चार्जशीट दायर की गई. इसके बाद दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने सपना चौधरी ने के खिलाफ हाई प्रोफाइल चीटिंग केस के मामले में गैर जमानती वांरट जारी किया है. इस मामले में कई पीड़ित शामिल हैं.

बता दें कि सपना चौधरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनके डांस के हजारों-लाखों दीवाने हैं. वह बिग बॉस में भी जा चुकी हैं, जिससे उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है. हालांकि, उन्होंने अपने बेहतरीन डांस से नाम कमाया है. हर बार जब वह परफॉर्म करती हैं, तो वह दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. उन्होंने हरियाणवी इंडस्ट्री का भी नाम ऊंचा किया है. इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार्स में से एक सपना चौधरी के वीडियो सालों बाद भी इंटरनेट पर मशहूर हैं. सपना के हर मूव्स दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं. ऐसे में उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद उनके लाखों फैंस को झटका लगा है.

 

Exit mobile version