Vistaar NEWS

अल्लू अर्जुन से लेकर राम चरण तक… साउथ के इन 7 सितारों के भी मुंबई में हैं आलीशान घर

South Indian Stars

साउथ सिनेमा के स्टार्स

South Indian Stars: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने मुंबई में आलीशान बंगले फ्लेट्स खरीद रखे हैं. लेकिन साउथ स्टार्स भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ चुकी है. ऐसे में उन्हें आने-जाने में परेशानी होती है. इसी वजह से अब साउथ के कई सितारे जो हिन्दी फिल्मों से जुड़ रहे हैं, उन्होंने मुंबई को अपना दूसरा घर बना लिया है. वे प्रॉपर्टी में इनवेस्टमेंट कर रहे हैं. साउथ के कई स्टार्स हैं जो मुंबई में अपना घर खरीद लिया है. अल्लू अर्जुन से लेकर राम चरण तेजा समेत साउथ के सात सितारों ने मुंबई में भी आलीशान घर खरीदा है.

रश्मिका मंदाना

साउथ फेम रश्मिका मंदाना बीते साल रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आईं थी. फिल्म में रश्मिका की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया. इसके बाद रश्मिका के पास बॉलीवुड फिल्ममेकर्स के कई ऑफर आ रहे हैं. साथ ही वो साउथ फिल्में भी कर रही हैं. अब अपना टाइम बिताने के लिए रश्मिका ने मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदा है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं.

तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम इन दिनों एक्टर विजय के साथ जुड़ रहा है. दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं. वहीं तमन्ना का भी मुंबई में एक बेहद खूबसूरत घर है. वो अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

राम चरण तेजा

साउथ एक्टर राम चरण तेजा भी शूटिंग के चलते मुंबई आते जाते रहते हैं. इसलिए उन्होंने मुंबई में भी खूबसूरत घर खरीदा है. साउथ में भी उनके पास बेहद आलीशान बंगला है जो करोड़ों का है.

अल्लू अर्जुन

पुष्पा की रिलीज के बाद अल्लू अपनी पुष्पा-2 की शूटिंग करने में बिजी हैं, इसके प्रमोशन के लिए उन्हें मुंबई आता है. 

सूर्या और ज्योतिका 

साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका ने बीते साल ही मुंबई में आलीशान बंगला खरीदा था. जिसकी कीमत करीब 70 करोड़ रुपये बताई गई थी. दोनों बच्चों को मुंबई के स्कूल में पढ़ाने के लिए घर खरीदा था.

काजल अग्रवाल

तेलुगू फिल्म स्टार काजल अग्रवाल मुंबई में ही रहती हैं. शादी के बाद भी वो मुंबई में ही सेटल हैं. जहां उनके एक नहीं बल्कि दो बेहद खूबसूरत और आलीशान घर है.

पूजा हेगड़े

ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहन जोदाड़ो में काम किया था. तब से वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. ऐसे में उन्होंने भी मुंबई में अपने लिए एक लग्जरी फ्लैट खरीदा है. जब वो हिन्दी फिल्मों की शूटिंग करने मुंबई आती हैं तो अपने खुद के फ्लेट में रहती हैं.

Exit mobile version