Vistaar NEWS

‘Fighter’ 300 करोड़ क्लब में शामिल, ऋतिक रोशन ने बैसाखी के साथ शेयर की तस्वीर, घबरा गए फैन्स

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन

Fighter BO Collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन पैक्ड फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत से ही धमाल मचा रही है. फिल्म में दोनों स्टार्स की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘फाइटर’ 300 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. भारत में जहां फिल्म ने 200 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. इधर ऋतिक रोशन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करके सबको चौंका दिया है. दरअसल फाइटर स्टार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाथों में बैसाखी लिए हैं और व्हिलचेयर के सहारे खड़े नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. ऋतिक रोशन के इस पोस्ट को देखकर फैंस घबरा गए हैं. ऋतिक रोशन ने बताया है कि उन्हें क्या हुआ है.

ऋतिक रोशन ने शेयर की तस्वीर

ऋतिक रोशन ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में ऋतिक रोशन बैशाखी के सहारे खड़े हैं और उनकी कमर में बेल्ट बंधी हुई है. ऋतिक रोशन अपने मोबाइल में देख रहे हैं. इसके साथ ऋतिक रोशन ने एक बड़ा सा कैप्शन लिखा है और अपने दादा का किस्सा बताया है, और अपनी दिक्कत का भी जिक्र किया है. ऋतिक रोशन ने लिखा है,गुड आफ्टरनून, आप में से कितने लोगों को बैसाखी या व्हीलचेयर का सहारा लेने की जरूरत पड़ी है? आपको बैसाखी या व्हीलचेयर पर रहते हुए कैसा लगा है?  मुझे याद है कि मेरे दादाजी ने व्हीलचेयर पर बैठने से इनकार कर दिया था, क्योंकि ये उनकी खुद की स्ट्रॉन्ग इमेज के साथ मेल नहीं खा रहा था. मुझे याद है मैंने कहा था, लेकिन डेडा आपको सिर्फ चोट लगी है और इसका आपकी उम्र से कोई लेना-देना नहीं है! ये आपकी चोट ठीक करने में मदद करेगा. लेकिन वो नहीं माने. मुझे बहुत दुख हुआ क्योंकि उन्होंने डर को छिपाने और शर्मिंदगी से बचने के लिए ये किया और उनका दर्द बढ़ गया.”

सोशल मीडिया पर लोगों ने कैसे किया रिएक्ट

ऋतिक रोशन की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया फैन्स हैरान रह गए हैं और उनके लिए मैसेज लिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिखा है- आप हीरो हैं… तो किसी ने लिखा है फाइटर कभी हार नहीं मानते. 

ऋतिक रोशन के पोस्ट शेयर करने का था ये उद्देश्य

ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में बताया है कि मंगवार को उनकी मसल में खिंचाव आ गया है. इसके साथ ही ऋतिक रोशन की इस पोस्ट का उद्देशय ये था कि जरूरत पड़ने पर बैसाखी या व्हीलचेयर की मदद लेने से स्ट्रॉन्ग इमेज को कोई फर्क नहीं पड़ता है. फिलहाल, ऋतिक रोशन की इस पोस्ट पर फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने ऋतिक रोशन की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है.

 

Exit mobile version