Vistaar NEWS

Oscar Awards 2024: बिना कपड़ों के ऑस्कर अवॉर्ड प्रेजेंट करने पहुंचे जॉन सीना, ओवर साइज्ड लिफाफे से खुद को किया कवर, Video

Oscar Awards 2024

ऑस्कर 2024 के मंच पर बिना कपड़ों के पहुंचे जॉन सीना

Oscar Awards 2024: एंटरटेनमेंट की दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्ड फंक्शन ‘अकादमी अवॉर्ड्स 2024’ का आयोजन लॉस एंजलिस, कैलिफोर्निया के डॉल्बी थिएटर में किया गया. हर बार ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी कई कारणों से सुर्खियां बटोरता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. दरअसल, रेस्लर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना न्यूड होकर स्टेज पर पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक, जॉन सीना को बेस्ट कॉस्ट्यूम अवॉर्ड देने के लिए इनवाइट किया गया था. जब वह स्टेज पर पहुंचे तो तभी दंग रह गए और हंसने लगे. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जिमी किमेल ने जब बेस्ट कॉस्ट्यूम कैटेगिरी में अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए जॉन सीना को इनवाइट किया तो वह बिना कपड़ों के ही मंच पर पहुंच गए. सीना खुड को ओवर साइज्ड लिफाफे से कवर करते नजर आए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Manisha Rani ने Elvish Yadav को किया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अनफॉलो, सागर ठाकुर से मारपीट के वीडियो के बाद दोस्ती में दरार!

ओपनहाइमर का रहा दबदबा

अकादमी अवॉर्ड्स में बेस्ट मूवी का अवॉर्ड ओपनहाइमर को मिला है. वहीं, ओपनहाइमर के लिए सिलियन मर्फी को बेस्ट एक्टर का ऑस्कर मिला है. इसके अलावा डायरेक्टिंग श्रेणी में भी ‘ओपनहाइमर’ का दबदबा रहा. डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन को अवॉर्ड मिला है. जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस इन लीडिंग रोल का अवॉर्ड एमा स्टोन को मिला है. उन्हें यह अवॉर्ड पुअर थिंग्स के लिए मिला है. वहीं, ‘पुअर थिंग्स’ ने बेस्ट कॉस्ट्यूम डिजाइन का ऑस्कर जीता है.

जानिए किस कैटेगिरी में किसा मिला ऑस्कर

 

Exit mobile version