Vistaar NEWS

Bhool Bhulaiyaa 3 की स्टारकास्ट पूरी, अक्षय कुमार हुए आउट! इस हीरो की हुई एंट्री

bhool_bhulaiyaa_3

कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3: डायरेक्टर अनीज बजमी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया -3’ की कास्टिंग पूरी कर चुके हैं. इसको लेकर मीडिया में खबरें आनी शुरू हो चुकी हैं. खबर है कि फिल्म में एक बार फिर पहली मंजुलिका यानी विद्या बालन नजर आएंगी. इस बात का खुलासा कार्तिक आर्यन ने किया है.  

कार्तिक आर्यन ने दिया पार्ट 3 पर हिंट

साल 2007 में रिलीज हुई भूल भुलैया में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे, जिसके बाद साल 2022 में कार्तिक आर्यन ने पार्ट -2 में लीड रोल किया और अब इसका तीसरा पार्ट भी बन रहा है. इस बात का खुलासा खुद कार्तिक आर्यन ने अपने पोस्ट के जरिए किया है. साथ ही कार्तिक ने ये भी खुलासा कर दिया है कि पार्ट-3 में मंजुलिका का कैरेक्टर कौन प्ले करेगा.  

विद्या बालन फिर बनेंगी मंजुलिका

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भूल भुलैया का एक गाना शेयर किया है, जिसमें विद्या बालन डांस करती नजर आ रही हैं. अब उनके इस पोस्ट के बाद कायस लगाए जा रहे हैं कि फिल्म के थर्ड पार्ट में विद्या बालन भी नजर आ सकती हैं. कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मंजुलिका भूल भुलैया की दुनिया में वापसी कर रही हैं, मैं विद्या बालन का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं.’ 

साल 2007 से 2022 तक भूल भुलैया

इसी के साथ उन्होंन ये भी लिखा है कि ‘भूल भुलैया 3’ इस दिवाली पर धूम मचाने वाली है. साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन ने मंजुलिका के रोल में धूम मचा दी थी. मंजुलिका के किरदार ने लोगों को हैरान भी किया और काफी डराया भी. इसके बाद साल 2022 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में तब्बू और कियारा आडवाणी नजर आईं. वहीं अक्षय कुमार ने फिल्म में छोटा सा कैमियो किया था. फिल्म सुपरडुपर हिट रही.

दिवाली पर रिलीज होगी ‘भूल भूलैया -3’

अनीस बजमी ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि इस साल 10 मार्च से फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है. डायरेक्टर अनीज बजमी ने ये भी कहा कि भूल भुलैया-3 में अक्षय कुमार कैमियो रोल नहीं करेंगे, क्योंकि अक्षय के पास अभी डेट्स नहीं है. वो किसी नए प्रोजेक्ट में उनके साथ काम करेंगे. लेकिन कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और नसीररुद्दीन शाह फिल्म में नजर आएंगे. साथ ही कियारा आडवाणी के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है.

Exit mobile version