Vistaar NEWS

Anant-Radhika Wedding: Bill Gates और Mark Zuckerberg ही नहीं, अंबानी परिवार की प्री वेडिंग में आएंगे कई विदेशी मेहमान

Anant Ambani-Radhika Merchant wedding

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

Anant-Radhika Wedding: दुनिया के सबसे अमीर उद्योगपतियों में से एक और भारत के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तो जाने ही जाते हैं. साथ ही मुकेश अंबानी अपनी ग्रेट ग्रैंड पार्टियों के लिए भी जाने जाते हैं.  जब जश्न उनके बेटे की शादी का हो तो फिर कहने ही क्या…खबरों की मानें उनके बेटे अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में बिल गेट्स और मार्क जुकरबर्ग के अलावा कई विदेशी मेहमान और जानी मानी हस्तियां  शामिल होंगी. आइए जानते हैं.

गुजरात के जामनगर में होगी अनंत की शादी

अनंत अंबानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ गुजरात के जामनगर में सात फेरे लेंगे. इस ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर मशहूर हस्तियों तक देश-विदेश के कई मेहमान शिरकत करेंगे. वहीं विदेश से आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी काफी लम्बी है.

ग्रैंड प्री वेडिंग में विदेशों से आएंगे मेहमान

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में होगी. आगामी 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक दोनों कपल्स के शादी के फंक्शन्स आयोजित किए जाएंगे. इस समारोह में ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों से भी कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। इंस्टेंट बॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी शिरकत करने के लिए जामनगर का रुख करेंगी.

फेमस हस्तियां हो सकती हैं शामिल

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेडिंग सेरेमनी में ब्लैकरॉक की सीईओ लैरी फिंक, ब्लैक स्टोन के चेयरमैन स्टीफन श्वार्जमैन, डिज्नी के सीईओ बॉब आइगर, टेड पिक के सीईओ मॉर्गन स्टेनली, बैंक ऑफ अमेरिका के चेयरमैन ब्रिन थॉमन मोयनिहान, कतर के प्रधानमंत्री शेख मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, भूटान के राजा जिग्मे नामग्याल वांगचुक और रानी जेटसन पेमा, टेक इन्वेस्टर यूरी मिलनर और एडोब के सीईओ शांतनु नारायण जैसे कई लोग शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: Ameen Sayani Death: नहीं रही रेडियो की खनकती आवाज, अमीन सायानी का हार्ट अटैक से निधन, 1952 में शुरू हुआ था Radio का सफर

बीते साल की थी सगाई

बता दें कि, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला किया है. पिछले साल जनवरी के महीने में अनंत और राधिका ने मुंबई में धूम-धाम से सगाई रचाई थी. दोनों की रिंग सेरेमनी में कई सितारों ने शिरकत की थी. वहीं अब अनंत और राधिका शादी को लेकर सूर्खियों में हैं. हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी ने तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन्स का कार्ड साझा किया था. जिसमें हल्दी, महेंदी और संगीत की रस्मों का जिक्र किया गया है.

12 जुलाई को होगी शादी

खबरों की मानें तो, अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के पावर कपल्स  शानदार डांस परफॉर्मेंस देंगे. वहीं मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह, प्रीतम और हरिहरन भी समारोह में अपने सुरों का जादू बिखेरते नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि अनंत और राधिका की शादी इसी साल 12 जुलाई को मुंबई में ही की जाएगी.

 

Exit mobile version