Vistaar NEWS

क्या बच्चन परिवार की बहू बनेंगी निमृत कौर? अभिषेक के साथ डेटिंग रूमर्स पर कह दी बड़ी बात

Nimrat Kaur

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat Kaur) इन दिनों अभिषेक बच्चन के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं. दोनों ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म “दसवीं” में एक साथ काम किया था, जिसमें निमरत ने अभिषेक के किरदार की पत्नी का रोल निभाया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच की केमिस्ट्री को लेकर कई तरह की बातें उठने लगीं.

डेटिंग की अफवाहों की शुरुआत

अभिषेक बच्चन और निमरत के रिश्ते की अफवाहें तब और तेज हो गईं जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें दोनों एक साथ नजर आए. इस वीडियो के बाद मीडिया में खबरें आने लगीं कि उनके बीच कुछ खास चल रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि निमरत की वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी में दरार आई है, जिससे चर्चाएं और बढ़ गईं.

निमरत का बयान

इन सभी अफवाहों के बीच, निमरत ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपनी राय रखी. उन्होंने कहा, “मैं कुछ भी कर सकती हूं, लेकिन लोग वही कहेंगे जो उन्हें सही लगता है. ये गॉसिप कभी खत्म नहीं होती. मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं.” उन्होंने कहा कि वह अपनी प्राइवेसी का सम्मान करती हैं और बेबुनियाद अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहतीं.

उनका यह बयान तब आया है जब मीडिया में उनके और अभिषेक के रिश्ते को लेकर तरह-तरह की बातें चल रही थीं. निमरत ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें अपने काम से ज्यादा मतलब है और वह अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर अटकलों में नहीं पड़ना चाहतीं.

यह भी पढ़ें: “महाराष्ट्र में अकेले चुनाव नहीं जीत सकती BJP”, देवेंद्र फडणवीस ने क्यों कहा ऐसा? जानें महायुति की ये कौन सी रणनीति

ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में दरार

इस बीच, अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को लेकर भी कई बातें सामने आई हैं. पिछले कुछ समय में, दोनों के तलाक की अटकलें तब तेज हो गईं जब उन्होंने राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी में अलग-अलग भाग लिया. हालांकि, इसके बाद जब फैंस ने अभिषेक को अपनी पत्नी ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या के साथ देखा, तो उन्हें थोड़ी राहत मिली. यह तस्वीरें उन अटकलों को कुछ हद तक शांत करने में सफल रही.

Exit mobile version