Vistaar NEWS

No Entry-2 में नहीं होंगे सलमान, अनिल और फरदीन, पहले भी सीक्वल बाहर हो चुके हैं ये सुपर स्टार्स

salman khan deepika sara ali khan

Image Credit: ©google

No Entry-2: साल 2005 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की चर्चा काफी दिनों से हो रही है. अब एक बार फिर नो एंट्री के सीक्वल को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं. नया अपडेट है कि फिल्म के सीक्वल में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान नहीं होंगे. फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर नई स्टारकास्ट के साथ सीक्वल प्लान कर रहे हैं. 

नो एंट्री-2 को लेकर लेटेस्ट खबर है कि इस फिल्म में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांक्ष नजर आंएगे. फिल्म में सलमान और अनिल की कॉमिक टाइमिंग ने दर्शकों का खूब दिल जीता. लेकिन अब ये सितारे फिल्म का हिस्सा नहीं है. इससे सलमान के फैन्स नाराज हो गए हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी हिट फिल्म के सीक्वल से टॉप स्टार को बाहर का रास्ता दिखाया गया हो. हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताते हैं इनकी हिट फिल्मों के सीक्वल से पत्ता काट दिया गया.

दीपिका ‘कॉकटेल’ से बाहर

साल 2012 में आई फिल्म कॉकटेल में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और डायना लीड रोल में थे. लेकिन अब इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है, जिससे दीपिका और सैफ अली खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. फिल्म के सीक्वल में सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आएंगी. सैफ के रोल के लिए नए चेहरे की तलाश है.

करीना कपूर गोलमाल-4 से बाहर

रोहित शेट्टी की मल्टीस्टार्स कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे, वहीं हीरोइन के तौर पर करीना फिल्म के तीन सीक्वल में नजर आईं. लेकिन गोलमाल-4 से करीना कपूर को बाहर कर दिया गया और उनकी जगह पर परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया. अब गोलमाल-5 को लेकर भी चर्चा तेज है लेकिन इसमें से भी करीना कपूर बाहर है.

अक्षय कुमार ‘भूल भैलया’ से बाहर

अक्षय कुमार ने हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भैलया से खूब एंटरटेन किया था. फिल्म का हर एक किरदार लोगों को खूब पसंदया आया था. लेकिन जब फिल्म का सीक्वल अनाउंसमेंट हुआ तो लीड रोल प्ले करने वाले अक्षय कुमार को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

ये भी पढे़ें: Poonam Pandey: बोल्ड सीन दिए, विवादों में रहीं, इंडिया की जीत पर किया था कपड़े उतारने का वादा, जानें कब-कब सुर्खियों में रहीं पूनम पांडे

भूल भैलया-2 में कार्तिक आर्यन ने लीड रोल प्ले किया, हालांकि अक्षय कुमार के फैन्स इस बात से नाराज हो गए थे कि फिल्म में खिलाड़ी कुमार नहीं हैं. इसलिए मजबूरी में मेकर्स को अक्षय को गेस्ट रोल में कास्ट करना पड़ा.

अरशद बारसी ‘जॉली LBB’ से बाहर

एक्टर अरशद बारसी ने जॉली एलएलबी के जरिए दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी. लेकिन जब फिल्म का सीक्वल बना तो उन्हें ही फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. जॉली एलएलबी-2 में उनकी जगह पर अक्षय कुमार ने लीड रोल प्ले किया, हालांकि ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद आई.

अभिषेक बच्चन ‘बंटी और बबली’ से बाहर

फिल्म बंटी और बबली बनी तो अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की धमाकेदार जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. अभिषेक को पहली बार अपनी एक्टिंग दिखाने का मौका भी मिला. लेकिन जब सीक्वल की बारी आई तो अभिषेक बच्चन को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

दीपिका लव आज कल-2 से बाहर

दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान ने अपनी हिट फिल्म लव आज कल से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इम्तियाज अली की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार रही. लेकिन जब लव आजकल 2 की घोषणा हुई तो दीपिका और सैफ को ही फिल्म से बाहर कर दिया गया. जो फैन्स के लिए भी उदास हो गए और फिल्म का हाल क्या हुआ, ये तो दर्शकों ने देखा ही है.

इमरान हाशमी वन्स अपोन अ टाइम इन मुंबई’

इमरान हाशमी ने ‘वन्स अपोन अ टाइम इन मुंबई’ में अपने रोल से हर किसी का दिल जीत लिया था. लेकिन जब फिल्म का सीक्वल बनाया गया तो इमरान हाशमी को बाहर का रास्ता दिखाया गया.

सैफ अली खान रेस-3 से बाहर

रेस और रेस 2 में सैफ अली खान ने अपने दमदार अभियन से लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन रेस-3 की घोषणा हुई तो इसमें सलमान खान को कास्ट दिया गया. हालांकि रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर वो धमाल नहीं मचा पाई जो कि रेस और रेस-2 ने मचाया था.

वैसे अक्सर हीरोइन्स के साथ ज्यादा नाइंसाफी होती है क्योंकि अक्सर सीक्वल में से लीड हीरोइन का पत्ता कट जाता है. आने वाले दिनों में कई सीक्वल की घोषणा होने वाली है, जिसमें से कई लीड एक्ट्रेसेस का पत्ता कटने वाला है.

Exit mobile version