Vistaar NEWS

Malti Marie Birthday: 2 साल की हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंजेल, क्यूटनेस में बाकी स्टार्स किड्स पर भारी

priyanka daughter

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती (instagram./nickjonas)

Malti Marie Birthday: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती दो साल की हो चुकी हैं. लिटिल मालती का दूसरा जन्मदिन मम्मी प्रियंका और पापा निक जोनस ने समुदर किनारे बड़े ही साधारण तरीके से सेलिब्रिट किया. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिस पर फैन्स लवली कमेंट्स कर रहे हैं.

तस्वीरों में छाईं लिटिल एंजेल मालती

मालती के पापा निक जोनस ने उनकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें लिटिल एंजेल ने पिंक कलर की बहुत खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है. इसके साथ ही सनग्लास भी लगा रखा है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वो पापा के साथ भी नजर आ रही हैं.

लॉस एंजलिस में मनाया बर्थडे

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बेटी के जन्मदिन के लिए स्पेशल पार्टी का आयोजन किया, जिसमें फैमिली फ्रेंड शामिल हुए. मालती की बर्थडे पार्टी की एल्मो सेसमी स्ट्रीट थीम रखी गई थी, जो एक कार्टून कैरेक्टर है और मालती का फेवरेट हो सकता है. पार्टी में जोनस परिवार के करीबी लोग शामिल हुए. प्रियंका और निक भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आए. बता दें कि अक्सर प्रियंका और निक अपनी बेटी की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

प्रियंका और निक जोनस ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी की थी, जिसके बाद साल 2022 में सेरोगेसी तकनीक के जरिेए प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का जन्म हुआ. इसको लेकर प्रियंका को ट्रोल भी किया गया. इस पर प्रियंका ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Exit mobile version