Vistaar NEWS

सलमान खान की बहन से तलाक के बाद Pulkit Samrat ने की सगाई! इस एक्ट्रेस से करेंगे दूसरी शादी

Pulkit Samrat

पुलकित और कृति खरबंदा

Pulkit Samrat: एक्टर पुलकित सम्राट इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. पुलकित सम्राट ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से सगाई कर ली है. इन दोनों की सगाई की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पुलकित और कृति की सगाई की तस्वीरें उनकी बहन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कपल के साथ उनके खास दोस्त और फैमिली नजर आ रही हैं. रिया लुथरा ने अपने भाई पुलकित और कृति के रोका सेरेमनी की फोटोज को ‘Fam-Jam’ के कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस फोटो में सभी लोग काफी खुश दिख रहे हैं. 

शादी की तारीख का इंतजार

अब सगाई के बाद लोग पुलकित और कृति से उनकी शादी की डेट के बारे में जानना चाहते हैं. लेकिन अब तक शादी की डेट का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ये कपल इसी साल शादी कर सकता है.

‘पागलपंती’ से सगाई तक 

फिल्म पागलपंती की शूटिंग के दौरान ही कृति खरबंदा और पुलकित की दोस्ती हुई. फिर दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. मीडिया में भी इनके अफेयर की खबरें आनी शुरू हो गईं. कृति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि 5 महीने की डेटिंग में उन्हें अहसास हो गया था कि पुलकित के साथ वो अपनी लाइफ गुजारना चाहते हैं.

4 साल डेट करने के बाद सगाई की

पुलकित और कृति ने एक दूसरे को चार साल तक डेट किया. साथ में क्वालिटी टाइम बिताया, फिर अपनी फैमिली को बताया और अब अपने रिश्तों को प्यार से एक कदम आगे बढ़ाया. सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अब फैन्स इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं.

दूसरी बार घोड़ी चढ़ेंगे पुलकित

पुलकित कृति से दूसरी शादी करेंगे. इसस पहले पुलकित ने सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. अब फुकरे एक्टर दूसरी बार दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं. 

टीवी एक्टर को दिल दे बैठीं थी श्वेता

पुलिकत ने जब श्वेता को डेट करना शुरू किया था. उस वक्त वो टीवी एक्टर के तौर पर काम कर रहे थे. उन्होंने फिल्मों में कदम नहीं रखा था. उस दौरान पुलकित और श्वेता ने एक दूसरे को खूब सपोर्ट किया. लेकिन शादी के बाद ही कपल के बीच चीजें बदल गईं. एक साल के अंदर ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. शादी के 6 महीने के अंदर ही श्वेता और पुलकित एक दूसरे से अलग रहने लगे थे. 

यामी गौतम जुड़ा था नाम

फिल्म सनम रे की रिलीज के दौरान पुलकित का नाम लीड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ खूब जुड़ा था. श्वेता ने भी यामी पर एस्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे. वहीं पुलकित और यामी ने कभी अपने रिश्तों पर कुछ नहीं बोला. हालांकि आज यामी और पुलकित भी आगे बढ़ चुके हैं.

पुलकित-कृति की अपकमिंग फिल्में 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फुकरे 3 के बाद पुलकित के पास कई फिल्में मौजूद हैं जिनकी शूटिंग वो कर रहे हैं. उनकी फिल्म सुस्वागतम खुशामदीद रिलीज के लिए तैयार है. वहीं कृति खरबंदा निर्देशक राम चिरू की संजू मट्टू गीता 2 में नजर आएंगी. वहीं वे हाउसफुल 5 में भी नजर आएंगी.

 

Exit mobile version