Vistaar NEWS

क्या बिग बॉस-18 में होगी राज कुंद्रा की एंट्री? सोशल मीडिया पोस्ट से बढ़ी हलचल

Bigg Boss18

राज कुंद्रा

Raj Kundra In Bigg Boss-18:  सलमान खान का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का अब 18वां सीजन जल्द ही आने वाला है. इस शो के कंटेस्टेंट के नाम को लेकर काफी खबरे सामने आ रही हैं. जिसमें से एक नाम तो कन्फर्म है ऋत्विक साहोरे, आगे और कंटेस्टेंट भी आएंगे मगर अभी एक नाम है जो काफी चर्चा में है. शॉकिंग बात ये है की ये कंटेस्टेंट जानी-मानी एक्ट्रेस के पति हैं, और उसके साथ ही ये पोर्नोग्राफी मामले में जेल भी जा चुके हैं.

बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी के मुताबिक, ये बिग बॉस 18 में अपनी एंट्री कन्फर्म करेंगे. पोस्ट की मानें तो शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस सीजन बिग बॉस के घर में एंट्री लेने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, छठवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मौके पर पहुंची पुलिस

क्या बिग बॉस-18 में होगी राज कुंद्रा की एंट्री?

खबरों के मुताबित शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सलमान खान के शो में एंट्री लेने जा रहे हैं, हालांकि अभी तक शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की तरफ से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. बता दे कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा वैसे तो बिजनेसमैन हैं, अक्सर वो चर्चा में बने रहते हैं.  राज कुंद्रा 2021 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं जब उन पर बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने गंदे आरोप लगाए थे, उसके साथ ही राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में भी जेल की हवा खा चुके हैं. राज कुंद्रा पर एक फिल्म भी बनी है, UT69. जिसमें वह अपने जर्नी के बारे में बताते हैं. इसके साथ ही इसमें उन्होंने एक्टिंग भी की है.

अक्टूबर के पहले सप्ताह हो सकता है बिग बॉस 18 की शुरुआत

राज कुंद्रा के अलावा, इस बार शो में कई और चर्चित चेहरे भी शामिल हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉली चायवाला, पायल मलिक, और स्त्री 2 फेमस सरकटा यानी सुनील कुमार भी इस सीजन का हिस्सा हो सकते हैं. ये सभी नाम दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा रहे हैं और शो के प्रति उनकी दिलचस्पी को और भी बढ़ा रहे हैं.

Exit mobile version