Vistaar NEWS

Ram Mandir: अभी तक नहीं मिला इन बॉलीवुड स्टार्स को राम मंदिर का न्योता, लिस्ट में हैं कई सुपरस्टार्स

ram mandir

करण जौहर रणवीर व दीपिका

Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान पहुंचने वाले हैं. इसके लिए विशेष मेहमानों को निमंत्रण दिया गया है. फिल्म इंडस्ट्री के खास लोगों में भी इस आयोजन को लेकर खासा उत्साह है. कई सितारों को आयोजन में शामिल होने का न्योता मिला चुका है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, रजनीकांत, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, माधुरी,अनुपम खेर शामिल हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें अभी भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता नहीं मिला है.

शाहरुख खान

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान को अब तक निमंत्रण नहीं मिला है. 

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी इंडस्ट्री के सक्सेफुल स्टार हैं. लेकिन फिर भी सलमान को अयोध्या का न्योता नहीं मिला है. जबकि वो पीएम के करीबी माने जाते हैं.

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी इंडस्ट्री में अपना विशेष स्थान रखते हैं. लेकिन आमिर को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता नहीं मिला है.

रणवीर सिंह और दीपिका 

बॉलीवुड में हिट की मशीन रणवीर सिंह भी अच्छा खासा स्थान इंडस्ट्री में रखते हैं. लेकिन फिर भी रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में निमंत्रण नहीं मिला.

करण जौहर 

फिल्म मेकर करण जौहर भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस फिल्म मेकर्स हैं. लेकिन फिर भी उन्हें श्रीराम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने का आमंत्रण नहीं मिला है. गेस्ट लिस्ट में करण का नाम दूर -दूर तक नहीं है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का होगा तलाक? घर से बाहर आए समर्थ ने खोले कई राज

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को भी अब तक निमंत्रण नहीं मिला है. जबकि विक्की अपनी देशभक्ति वाली फिल्मों के जरिए अच्छी खासी फैन फ्लोइंग रखते हैं. ऐसे में उम्मीद थी कि उन्हें निमंत्रण जरूर मिलेगा.

सैफ अली खान-करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर को भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता नहीं मिला है.

कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना

इंडस्ट्री के यंग स्टार कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना को भी अब तक रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता नहीं मिला है.

Exit mobile version