Vistaar NEWS

Bollywood News: बॉलीवुड को मिला नया ‘कपल’, ये स्टार किड्स कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट!

rasha thadani and with arhaan khan

Image Credit: ©google

Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों इश्क का मौसम चल रहा है. जहां अनन्या पांडे और आदित्य राय कपूर की इश्कबाजियां चल रही हैं.तो वहीं अब एक और नए कपल की पोल धीरे-धीरे खुलने लगी है. जी हां, प्यार के मौसम में दो दिल मिल रहे हैं. मगर चुपके-चुपके और इसकी खबर सबको हो चुकी है. इन कपल का नाम है राशा और अरहान खान.

रवीना टंडन की साहबजादी राशा टंडन इन दिनों अपने ह्यूमर बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हो रही हैं. राशा को हाल ही में अरहान के साथ डिनर डेट पर देखा गया है. जहां रेस्टोरेंट के बाहर मीडिया को देखकर दोनों कपल के होश उड़ गए.

दोनों मीडिया को देखकर नर्वस हो गए, फोटोग्राफर्स ने भी इनका पीछा नहीं छोड़ा, और दोनों कपल को एक साथ कैप्चर कर ही लिया. बता दें कि अरहान खान, मलाइका और अरबाज खान का बेटा है. जिनका नाम इन दिनों राशा से जोड़ा जा रहा है.

हाल ही में खुशी कपूर, पलक तिवारी अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए गई थीं. उसी दौरान राशा और अरहान को भी एक ही गाड़ी में आते कैप्चर किया गया. इन दोनों को पहले भी साथ देखा गया है.

ये भी पढ़ें: Naagin 7: अंकिता लोखंडे नहीं बनेंगी ‘नागिन’? इस शख्स ने किया खुलासा

डेब्यू करने वाली हैं रवीना की बेटी

बता दें कि राशा टंडन जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं. वो अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ फिल्म में नजर आ सकती हैं. हालांकि फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है फिलहाल राशा और अरहान को इंडस्ट्री का न्यू कपल कहा जा रहा है.

Exit mobile version