Vistaar NEWS

Baba Siddique की हत्या के बाद सलमान खान ने रद्द की बिग बॉस 18 की शूटिंग, परिवार से मिलने पहुंचे

Salman Khan arriving at Baba Siddique's house

बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे सलमान खान

Baba Siddique’s death : बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम मुंबई में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. रिपोर्ट के अनुसार वह उस समय बांद्रा में अपने बेटे जीशान के कार्यालय में थे. गोली लगने के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ घंटों बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. इस खबर के सामने आते ही सलमान को शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल पहुंचते देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सिद्दीकी की हत्या हुई तब अभिनेता फिल्म सिटी में थे और रविवार के बिग बॉस वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही सलमान को सिद्दीकी की मौत के बारे में पता चला तो उन्होंने बिग बॉस कि बाकी शूटिंग रद्द कर दी और अस्पताल पहुंच गए.

बाबा सिद्दीकी लंबे समय तक कांग्रेस से जुड़े रहे और 2014 तक तीन बार बांद्रा पश्चिम के विधायक रहे. इस साल की शुरुआत में, वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजीत पवार के गुट में शामिल हो गए थे. सिद्दीकी को फिल्म प्रशंसकों के बीच ईद से पहले वार्षिक इफ्तार पार्टियों के मेजबान के रूप में जाना जाता था, जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल होता था. 2013 में इन पार्टियों में से एक में सिद्दीकी ने सलमान और शाहरुख खान के बीच लंबे झगड़े को खत्म कराया था.

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Box Office Collection: रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी ने मचाया धमाल, शाहरुख और आमिर की फिल्म को पछाड़ा

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम मुंबई में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मुंबई के एडिशनल सीपी परमजीत सिंह दहिया ने दो संदिग्धों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. दहिया ने संवाददाताओं से कहा, “घटना निर्मल नगर में रात करीब साढ़े नौ बजे हुई. गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया. दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है, और मुंबई अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है. अधिकारियों ने कहा कि गोलीबारी में 9.9 मिमी पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था.

सलमान नहीं आ सकते हैं नजर

बाबा सिद्दीकी की सरेआम हत्या से फिल्म जगत सदमे में हैं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने अपने रियलिटी शो बिग बॉस 18 की शूटिंग को भी बीच में ही छोड़ दिया, जिसकी वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि वह बिग बॉस 18 के अगले वीकेंड के वार में नहीं नजर आएंगे.

Exit mobile version