Vistaar NEWS

Sunny Deol के ‘सफर’ में सलमान खान बनेंगे साथी, सालों बाद आएंगे एक साथ नजर

Safar

सलमान खान व सनी देओल

Safar Movie: पिछले साल ‘गदर-2’ का जादू ऐसा छाया कि सनी देओल का बॉलीवुड में सिक्का चल पड़ा. फिल्म ने दुनियाभर में 690 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. फिल्म की सक्सेस के बाद बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं. अब इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की अगली फिल्म ‘सफर’ में सलमान खान उनके साथ काम सकते हैं.

सनी-सलमान करेंगे ‘सफर’

सनी देओल फिल्म सफर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वहीं खबर है कि सलमान भी उन्हें जल्द ही ज्वाइन करेंगे. सोर्सेस की मानें तो सलमान फिल्म में एक कैमियो कर सकते हैं.
मेकर्स का कहना है कि सलमान खान ने सफर के लिए हामी भर दी है. वो शूटिंग के लिए उत्साहित हैं.

सलमान खान कई फिल्मों में कर चुके हैं कैमियो

सलमान खान अपने दोस्तों की फिल्मों में अक्सर कैमियो रोल करते नजर आते हैं. इसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, वरुण धवन, रितेश देशमुख समेत कई स्टार्स की फिल्में शामिल हैं. सलमान खान और सनी देओल ने 1996 में फिल्म ‘जीत’ में पहली बार काम किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर से सनी देओल रोल को लेकर कहासुनी हुई थी. जीत के बाद दोनों स्टार्स ने सालों एक दूसरे के साथ काम नहीं किया.

‘जीत’ की शूटिंग के दौरान ही टूटा था दोस्ताना!

दरअसल सलमान खान 1996 में अपने करियर की शुरुआती दौर में थे. वहीं सनी देओल स्टार बन चुके थे. सनी शाहरुख खान के साथ ‘डर’ में काम कर चुके थे लेकिन ‘डर’ में सारा क्रेडिट शाहरुख खान ले उड़े थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल इसी बात से नाराज थे और उन्होंने डिसाइड किया कि वो अपनी फिल्मों में किसी फेमस स्टार के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे.

उसी बीच उन्हें जीत ऑफर हुई, जिसकी शूटिंग के दौरान सनी देओल ने महसूस किया कि उनका रोल सलमान खान के पॉजिटिव रोल के सामने फीका जाएगा. कहीं उनके साथ फिर से ‘डर’ वाली कहानी न दोहराई जाने लगे. इसके चलते सनी देओल ने जीत के डायरेक्टर से कुछ सीन्स को बदलने के लिए कहा था, लेकिन उनकी बात नहीं मानी गई. इस बात से सनी काफी नाराज हो गए और सेट से बाहर निकल गए. तब सलमान खान भी डर गए थे क्योंकि उस वक्त सनी देओल के गुस्से से लोग वाकिफ थे. हालांकि फिल्म रिलीज हुई और बड़ी हिट रही. लेकिन फिर दोनों ने सालों तक साथ काम नहीं किया. अब सालों बाद सलमान और सनी देओल ‘सफर’ में नजर आएंगे, जिसका इंतजार उनके फैन्स को भी है.

Exit mobile version