Vistaar NEWS

‘Shaitaan’ के लिए आर माधवन और अजय देवगन को मिले इतने करोड़! जानें अन्य स्टार्स की फीस

shaitaan

शैतान मूवी

अजय देवगन की फिल्म शैतान को लेकर मीडिया की लाइम लाइट बने हुए हैं फिल्म में उनके साथ आर माधवन भी लीड रोल में हैं. अजय देवगन ने इस फिल्म के जरिए अपना खाता खोला है. काले जादू पर आधारित इस फिल्म में आर माधवन भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. रिलीज किए गए ट्रेलर में एक्टर का खतरनाक लुक देखने को मिला था. अजय के फैंस उनकी इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दर्शक ये भी जानने को उत्सुक है कि शैतान के लिए किसने कितनी फीस ली है. 

आर माधवन को मिले 10 करोड़!

शैतान फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे आर माधवन को काफी पसंद किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के लिए एक्टर ने करीब 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

25 करोड़ में शैतान बेटी के पिता बने अजय

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन एक बार फिर इस फिल्म में पिता की भूमिका में नजर आने वाले हैं.. उन्होंने इस फिल्म के लिए करीब 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

ज्योतिका ने 5 करोड़ में ऑफर किया रोल

साउथ की दमदार हसीना ज्योतिका भी शैतान का हिस्सा हैं… कहा जा रहा है कि अजय देवगन स्टारर इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने 5 करोड़ रुपये फीस के तौर पर चार्ज किए हैं.

जानकी बोड़ीवाला ने 3 करोड़ की फीस

शैतान के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जानकी बोड़ीवाला ने 2-3 करोड़ रुपये लिए हैं… बता दें कि शैतान गुजराती फिल्म ‘वश’का हिंदी रीमेक है.

शैतान के बाद बाद मैदान में दिखेंगे अजय

इसी के साथ अजय देवगन रेडी-2 लेकर आएंगे तो वहीं उनकी फिल्म सिंघम अगेन रिलीज के लिए तैयार है.. तो मैदान का भी ट्रेलर रिलीज हो चुका है अमित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज को कई दफा टाला जा चुका है. आखिरकार अब इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी यह मूवी वर्ष 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर आधारित है. ‘मैदान’ में अजय देवगन एक कुशल भारतीय कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे.

Exit mobile version