Vistaar NEWS

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर के घर गूंजेगी किलकारी, दादा बनेंगे शक्ति कपूर

shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर (फोटो- @teamshraddhakusa)

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के घर जल्द ही नन्हा मेहमान बनने वाला है. खबरों की मानें तो पद्मिनी कोल्हापुरी और शक्ति कपूर दादा-दादी बनने वाले हैं. दरअसल, श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी वाइफ शजा मोरानी की गोदभराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने भाई और भाभी के साथ फोटो क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं.

मराठी अंदाज में नजर आईं श्रद्धा

श्रद्धा कपूर अपनी भाभी की गोद भराई की रस्म में मराठी अंदाज में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने मराठी लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि लाइम ग्रीन कलर के सूट में श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये लुक हर किसी को पसंद भी आ रहा है.


एक्ट्रेस ने सूट के साथ अपनी नाक में महाराष्ट्रियन नथ भी पहन रखी है, जो उनके ऊपर काफी अच्छी लग रही है. वहीं होने वाली दादी पद्मिनी गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही डांस करते भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी भाभी की खुशी के लिए डांस करती नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अगर श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो बीते साल उनकी कोई फिल्म देखने को नहीं मिली है. श्रद्धा कपूर आने वाली फिल्म ‘कृष 4’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वो ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी. उसके बाद श्रद्धा स्त्री-2 के सीक्वल में भी नजर आएंगी.

Exit mobile version