Vistaar NEWS

Shraddha Kapoor: फिल्म ‘स्त्री 2’ की सफलता पर साईं दरबार पहुंची श्रद्धा कपूर, शिरडी वाले बाबा का लिया आशीर्वाद

Shraddha Kapoor visited Sai Baba Mandir

Shraddha Kapoor visited Sai Baba Mandir

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की ‘ब्लॅाकबस्टर फिल्म ‘स्त्री2’ इन दिनों सुर्खियों में है. बता दें कि यह फिल्म 14 अगस्त, 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे दर्शकों का जबरजस्त प्यार मिल रहा है. वहीं कमाई की बात करें तो फिल्म 600 करोड़ के क्लब में एंट्री करने से महज कुछ ही दूर है. फिल्म की रिलीज को 50 दिनों से ज्यादा हो चुका है. लेकिन अभी भी इस फिल्म को लेकर लोगो में शानदार क्रेज़ देखने को मिल रहा है.

फिल्म के शानदार प्रदर्शन और सफलता के बाद श्रद्धा कपूर शिरडी स्थित साईं बाबा के दरबार पहुंची हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने मंदिर यात्रा की कुछ फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इसके साथ ही श्री साईबाबा संस्थान ट्रस्ट शिरडी ने अपने आधिकारिक सोशल मिडीया अकाउंट पर भी अभिनेत्री की यात्रा की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Tanu Weds Manu 3 में कंगना और माधवन की जोड़ी मचाएगी धमाल, पूरी हुई फिल्म की स्क्रिप्ट, देखने को मिलेगा ट्रिपल रोल का ट्विस्ट

हाथ जोड़कर प्रार्थना करती नजर आईं श्रद्धा

जंहा एक फोटो में श्रद्धा हाथ जोडकर प्रार्थना करती नजर आ रही हैं, वही दूसरी फोटो में श्रद्धा मंदिर के अंदर साई बाबा के मूर्ति के सामने उनकी भक्ति में लिन दिखीं. इसके साथ ही श्रद्धा ने पीले रंग कि ड्रेस पहनी हुई थीं. तस्वीरें सामने आते ही श्रद्धा के फैंस ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी. एक फैंन ने लिखा ‘श्रद्धा पर बाबा का आशीर्वाद है’ दूसरे यूजर ने लिखा,’श्रद्धा की अगली फिल्म का इंतजार है.’

सबसे ज्यादा कमाने वाली मूवी बनी ‘स्त्री 2’

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री-2 ने सिनेमाई इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया हैं. क्योंकि यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. जिसने शाहरुख खान की ‘जवान’ की लाइफटाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है. ‘स्त्री 2’ इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म भी है.

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ ने न केवल अपनी अनोखी कहानी बल्कि वरुण धवन और अक्षय कुमार जैसे शानदार कलाकारों के साथ से भी दर्शकों को फिल्म की ओर आकर्षित किया है. फिल्म में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में हैं.

Exit mobile version