Vistaar NEWS

Southern Indian Cinema: प्रभास की चाची ने भविष्यवक्ता की लगाई क्लास, बोलीं- न फैलाएं शादी को लेकर झूठी अफवाह

prabhas

प्रभास

Southern Indian Cinema: साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म इंडस्ट्री को मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स स्टार्स में से एक हैं. 44 साल के एक्टर ने अब तक शादी नहीं की है. लोग उनकी शादी का इंतजार ठीक वैसे ही कर रहे हैं. जैसे लोग सलमान खान की शादी का कर रहे हैं. लेकिन प्रभास अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. बीते साल उनकी फिल्म सालार रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. इसके बाद वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इधर लगातार उनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं.

कुछ दिनों पहले ही खबरें आई थी कि प्रभास जल्द ही शादी करने वाले हैं. इनके लिए घरवालों ने लड़की देख ली है.वहीं हाल ही में एक ज्योतिषी ने अभिनेता ने स्वास्थ्य और शादी को लेकर भविष्यवाणी की है, जिसके बाद प्रभास की चाची को सामने आना पड़ा.

ज्योतिषी की भविष्यवाणी से नाराज चाची

हाल ही में ज्योतिषी वेणु स्वामी ने प्रभास के स्वास्थ्य को लेकर भविष्यवाणी की थी कि उनकी शादी अल्पकालिक होगी और इससे उनके स्वास्थ पर असर पड़ सकता है. जैसे ही ये बात मीडिया में आई, प्रभास के परिवार ने अपना रिएक्शन दिया है. उनकी चाची ने  भविष्यवक्ता की जमकर अलोचना की है. उनका कहना है कि बिना किसी कुंडली का विवरण किए या फिर जांच पड़ताल किए, किसी के बारे में भविष्यवाणी करना स्वास्थ्य और शादी को लेकर विवरण देना गलत है.  उन्होंने ज्योतिषी पर भी नाराजगी जाहिर की है. साथ ही उन्होंने मीडिया से भी गुजारिश की है कि प्रभास की शादी और सेहत को लेकर अफवाहें ना उड़ाएं, वो सिर्फ अपने काम में बिजी है. वो लोगों से ज्यादा घुलता मिलता नहीं है, सिर्फ काम में व्यस्त रहते हैं. जब शादी करेंगे, तो सबको बता दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: 350 KM पैदल यात्रा, डकैतों ने पार कराई नदी… सुशील दास ने बताई अयोध्या पहुंचने की कहानी

प्रभास का लव अफेयर

बता दें कि हाल ही में प्रभास का नाम आदि पुरुष में उनकी को स्टार कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन ये सिर्फ अफवाह निकली, वहीं कृति से पहले बाहुबली फेम देवसेना यानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी से साथ जुड़ा था. फैन्स भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और आज भी चाहते हैं कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शादी हो जाए. लेकिन बाद में मीडिया में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. वहीं बाहुबली की रिलीज के बाद से ही दोनों के रास्ते जुदा हो गए. दोनों अपने अपने काम में बिजी हैं.

Exit mobile version