Vistaar NEWS

Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई, शाहरुख की इस मूवी को छोड़ा पीछे

Stree 2

स्त्री 2

Stree 2 Box Office Collection: साल 2018 में रिलीज़ हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. इस फिल्म ने न केवल अपने अनोखे प्लॉट और जोरदार एक्टिंग से दर्शकों को दिल जीता, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी. अब उसी सफर को आगे बढ़ाते हुए ‘स्त्री 2’ स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसने एक बार फिर से सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं.

क्लैश के बावजूद बंपर ओपनिंग

‘स्त्री 2’ का बॉक्स ऑफिस पर सामना जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ से हुआ. दोनों ही फिल्में बड़े स्टार्स और बड़ी उम्मीदों के साथ रिलीज हुई थीं. लेकिन ‘स्त्री 2’ ने इस क्लैश के बावजूद अपनी धाक जमाई और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है.

सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड

‘स्त्री 2’ ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. पहले दिन के ग्रॉस कलेक्शन के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने 76.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग की, 16 अगस्त को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, ‘स्त्री 2’ ने ‘पठान’, ‘जवान’, और ‘एनिमल’ जैसी बड़ी फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म की कमाई में पेड प्रीव्यू की कमाई भी शामिल है.

शाहरुख खान को छोड़ा पीछे

इससे पहले, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने अपने रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी, जबकि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने 63 करोड़ से ओपनिंग की थी और ‘पठान’ ने 55 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी. लेकिन ‘स्त्री 2’ ने इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 76.5 करोड़ रुपये की ओपनिंग की और हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर बनने का रिकॉर्ड बनाया.

हॉरर-कॉमेडी का नया चैप्टर

‘स्त्री 2’ की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि दर्शक नई और अनोखी कहानियों की ओर आकर्षित होते हैं. हॉरर-कॉमेडी का यह अनोखा मिश्रण दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ है.

यह भी पढ़ें-  National Film Awards: मनोज बाजपेयी की ‘गुलमोहर’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म, कांतारा के लिए ऋषभ शेट्टी को सर्वश्रेष्ठ एक्टर का अवार्ड

Exit mobile version